Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

जब Emraan Hashmi की इस फिल्म ने पाकिस्तान में मचा दी थी भगदड़, ऐसे हो गए थे सिनेमाघरों के हाल

Emraan Hashmi: बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘टाइगर 3’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर इस स्पाई यूनिवर्स फिल्म में एक्टर निगेटेव किरदार में नजर आ रहे हैं। इमरान के फैंस फिल्म में उनकी एक्टिंग देख काफी खुश हैं और उनकी तारीफों के पुल […]

tiger 3 Star emraan hashmi film jannat had hug impact on pakistani read here

Emraan Hashmi: बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘टाइगर 3’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर इस स्पाई यूनिवर्स फिल्म में एक्टर निगेटेव किरदार में नजर आ रहे हैं। इमरान के फैंस फिल्म में उनकी एक्टिंग देख काफी खुश हैं और उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं। इमरान ने लंबे समय बाद सिल्वर स्क्रीन वापसी की है। अपने करियर के दौरान एक्टर ‘जन्नत’, ‘मर्डर’ , ‘मर्डर 2’ जैसी शानदार फिल्में की हैं। अभिनेता के चाहने वाले भारत में ही नहीं बल्कि पड़ोसी देश पाकिस्तान में भी काफी हैं।

यह भी पढ़ें- काफी गरीबी में गुजरा बचपन, दर-दर भटकी Rakhi sawant, एक फोन आने पर खो बैठी थीं होश

एक्टिंग के सरताज हैं इमरान

साल 2008 में आई इमरान की फिल्म ‘जन्नत’ को केवल भारत में ही नहीं पाकिस्तान में काफी प्यार मिला था। एक्टर नवौजवानों की पहली पसंद हैं। ऐसे में उनकी फिल्में उन्हें काफी पंसद आती हैं। फिल्म में इमरान ने काबिले तारीफ एक्टिंग की थी। जन्नत ने बॉक्स ऑफिस पर भी जमकर कलेक्शन किया था।

पाकिस्तान में ‘जन्नत’ को लेकर मची भगदड़

इमरान हाशमी की इस फिल्म को न सिर्फ भारत में बल्कि पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भी काफी पसंद किया गया था। उनकी यह फिल्म पाकिस्तानी बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। पाक में जन्नत को लेकर दीवानगी का आलम यह था कि लाहौर में फिल्म देखने के लिए भगदड़ मच गई थी। दर्शकों को उनकी यह फिल्म काफी पसंद आई थी। इमरान एक ऐसे एक्टर हैं, जो भारत के साथ-साथ पाकिस्तान के भी चहेते हैं।

इन फिल्मों का रहे हिस्सा

वर्क फ्रंट की बाद करें तो इमरान हाशमी हाल ही में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ में नजर आ रहे हैं। इसके अलावा इमरान अक्षय कुमार की फिल्म सेल्फी में भी नजर आए थे। एक्टर ‘हमारी अधूरी कहानी’, ‘जन्नत’, ‘मर्डर’, ‘मर्डर 2’ जैसी फिल्मों के लिए जाने-जाते हैं।

First published on: Nov 25, 2023 08:16 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.