---विज्ञापन---

हेमा की बेटी ने खुद तोड़ी शादी ? Esha पर पति Bharat के गंभीर आरोप,बीवी के बारे में कहीं ऐसी बातें…

Esha Deol- Bharat Takhtani: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल (Esha Deol)  इन दिनों भरत तख्तानी (Bharat Takhtani) से तलाक की वजह से सुर्खियों में छाई हुई हैं। हालांकि दोनों के अलग होने की खबर जनवरी महीने से आ रही थी, लेकिन अब ईशा देओल और भरत तख्तानी ने इस बात की पुष्टि कर दी है की […]

Esha Deol- Bharat Takhtani
इमेज क्रेडिट: e 24 बॉलीवुड

Esha Deol- Bharat Takhtani: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल (Esha Deol)  इन दिनों भरत तख्तानी (Bharat Takhtani) से तलाक की वजह से सुर्खियों में छाई हुई हैं। हालांकि दोनों के अलग होने की खबर जनवरी महीने से आ रही थी, लेकिन अब ईशा देओल और भरत तख्तानी ने इस बात की पुष्टि कर दी है की वो अलग हो रहे हैं। पहले आई खबरों में लग रहा था कि इस तलाक के लिए भरत तख्तानी जिम्मेदार हैं, लेकिन अब एक चौंका देने वाली न्यूज़ सामने आई है जिसमें भरत ने ईशा पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

जहां पहले ये कहा जा रहा था कि इस तलाक के पीछे भरत का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर है तो वहीं ये भी कहा जा रहा था कि ईशा को हेमा मालिनी और धर्मेंद्र के कर्मों की सजा मिल रही है। अब इस खबर में ट्विस्ट आ गया है। हमारे E24 बॉलीवुड यूट्यूब पर दिखाए गए वीडियो के जरिए आप बात की गहराई तक जा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: फेमस रैपर का प्राइवेट वीडियो हुआ लीक, यूजर्स बोले- ‘ये क्या दिखा दिया’…

भरत ने ईशा पर लगाए गंभीर आरोप  (Esha Deol- Bharat Takhtani)

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बेटी के तलाक की खबरों ने सभी को हैरान कर दिया है। दोनों का 12 साल पुराना रिश्ता टूटने की कगार पर है। जहां पहले भरत तख्तानी को इस अलगाव के लिए जिम्मेदार ठहराया जा रहा था, वहीं अब भरत ने ईशा पर पलटवार किया है। भरत ने एक इंटरव्यू में ईशा को लेकर कहा कि उनकी पत्नी उन्हें बहुत परेशान करती थी। उन्होंने कहा ईशा बहुत पजेसिव नेचर की है, वो मुझे पकड़कर रखती थी।

इतने सालों से उसने मुझे बांधकर रखा, वो हर बात पर बहस करती है। हालांकि ये वीडियो पुराना है। उन्होंने ये भी कहा कि ईशा में ईगो है लेकिन मैं ऐसा नहीं हूं। मैं अपने पुराने दोस्तों से भी नहीं मिल सकता था क्योंकि वो परेशान हो जाती है। ईशा आगे चलकर बच्चों के लिए भी पजेसिव होगी… वो तो नर्स को भी बच्चे को छूने नहीं देगी।

भरत को बताया था टॉक्सिक पति

जब लोगों को ईशा और भरत के तलाक की खबर हुई और ये पता चला कि भरत अपने अफेयर के चलते पत्नी को धोखा दे रहे हैं तो वो ट्रोल हो गए। ईशा ने अपनी बुक अम्मा मियां में भी लिखा था कि भरत टूथब्रश के लिए भी उन्हीं के ऊपर निर्भर थे, यही नहीं उन्हें शर्ट प्रेस करके भी ईशा ही देती थीं। और तो और बच्चों की जिम्मेदारी भी अकेली ईशा के ही कंधों पर थी तो लोगों ने भरत को टॉक्सिक पति कह डाला।

कब हुई थी शादी?  (Esha Deol- Bharat Takhtani)

भरत तख्तानी और ईशा देओल की शादी 29 जून 2012 को हुई थी। इस्कॉन टेंपल में बड़े ही सिंपल तरीके से ईशा और भरत की शादी हुई थी। बता दें कि भरत ईशा को बचपन से ही पसंद करते थे, और अपने बचपन के प्यार को पाने की उन्हें खुशी भी थी। लेकिन अब दोनों के तलाक ने सभी का दिल तोड़ दिया है।

First published on: Feb 08, 2024 11:43 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.