---विज्ञापन---

Intimate Video Leak: ‘ये क्या दिखा दिया’… फेमस रैपर का प्राइवेट वीडियो हुआ लीक, इंटरनेट पर जमकर छाए मीम्स

Private Video Leak: कनाडा के फेमस सिंगर और रैपर ड्रेक (Drake) अपने प्राइवेट वीडियो लीक को लेकर सोशल मीडिया पर छा गए हैं। इंटरनेट पर जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें शख्स आधा न्यूड हो बेड पर लेटा हुआ है और आपत्तिजनक तरीके से अपने आपको छू रहा है। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर […]

Drake Private Video Leak
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Private Video Leak: कनाडा के फेमस सिंगर और रैपर ड्रेक (Drake) अपने प्राइवेट वीडियो लीक को लेकर सोशल मीडिया पर छा गए हैं। इंटरनेट पर जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें शख्स आधा न्यूड हो बेड पर लेटा हुआ है और आपत्तिजनक तरीके से अपने आपको छू रहा है। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। इस प्राइवेट वीडियो के देखकर कुछ लोगों को यकीन नहीं हुआ कि ये वही हैं तो कुछ इसपर मजे लेते भी दिखाई दे रहे हैं। हालांकि अभी तक रैपर ने इस वीडियो पर चुप्पी साधी हुई है।

यह भी पढ़ें: ‘फाइनली हो गया ब्रेकअप’… Tejasswi Prakash और Karan Kundrra हुए अलग? 

ये क्या हो रहा है? (Rapper Drake Private Video Leak)

इंटरनेट पर कनाडाई रैपर के जैसे दिखने वाले किसी शख्स का इंटीमेट वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें उस आदमी का फेस फोन से ढका हुआ है, ऐसे में ये ठीक से दिखाई नहीं दे रहा कि वो सच में ड्रेक हैं या कोई और।

बता दें की बीते दिन यानी बुधवार को ये प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड बनकर छाया रहा। वीडियो में ड्रेक के जैसा दिखने वाला ये आदमी बेड पर लेटा हुआ है और फोन से वीडियो बनाते हुए खुद को छूता दिख रहा है।

यूजर्स दे रहे रिएक्शन

जैसे ही ये प्राइवेट वीडियो वायरल हुआ सोशल मीडिया यूजर्स के मिले-जुले रिएक्शन सामने आने लगे। एक यूजर ने बोला है कि ड्रेक के जैसा दिखने वाला ये शख्स असल में ड्रेक नहीं हैं। तो एक ने कहा कि ड्रेक ऐसा कर ही नहीं सकते। वहीं एक ने अलग अंदाज में कहा- इसने सारा मूड खराब कर दिया।

एडिन रॉस का भी आया मजेदार रिएक्शन (Rapper Drake Private Video Leak)

अब ड्रेक के साथ काम कर चुके एडिन रॉस ने इस वीडियो पर रिएक्ट करते हुए रैपर के साथ वॉइस मेमो एक्सचेंज किया है। बता दें कि रॉस ने ड्रेक के इस प्राइवेट वीडियो को लेकर हैरानी जताई है। रॉस बोल रहे हैं ‘हमने वो वीडियो देखी। ये क्रेजी है भाई… तुम्हारे पास अच्छी आवाज है, अच्छा परफॉरमेंस देते हो, तुम कमाल हो… तुम ब्लेस्ड हो कि कि तुम नंबर वन हो।’ रॉस ने बताया कि ड्रेक ने रिप्लाई करते हुए 8 इमोजी शेयर किए।

First published on: Feb 08, 2024 10:16 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.