---विज्ञापन---

बहू Aishwarya Rai को ससुर अमिताभ बच्चन ने फिर किया इग्नोर! नहीं हो रहा आपसी रिश्ते में सुधार

Aishwarya Rai: बी-टाउन का बच्चन खानदान लबें समय से अपने निजी रिश्तों को लेकर चर्चा में बना हुआ है। लंबे समय से ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि बच्चन खानदान की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ उनके रिश्ते ठीक नहीं हैं। इससे पहले ऐसी खबरें आई थी कि ऐश ससुर अमिताभ बच्चन का […]

aishwarya rai bachchan abhishek bachchan amitabh bachchan aaradhya bachchan spotted together big B ignore aishwarya rai
ऐश्वर्या राय को अमिताभ बच्चन ने फिर किया इग्नोर!

Aishwarya Rai: बी-टाउन का बच्चन खानदान लबें समय से अपने निजी रिश्तों को लेकर चर्चा में बना हुआ है। लंबे समय से ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि बच्चन खानदान की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ उनके रिश्ते ठीक नहीं हैं। इससे पहले ऐसी खबरें आई थी कि ऐश ससुर अमिताभ बच्चन का घर छोड़कर अपनी मां के साथ रह रही हैं।

बिग बी ने बहूरानी को किया नजरअंदाज

वहीं, अब एक बार फिर बिग बी और उनकी बहू का रिश्ता चर्चे में बना हुआ है। कहा जा रहा है कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या के बीच सबकुछ ठीक नहीं है, जिसकी वजह से अमिताभ ने सबके सामने अपनी बहूरानी (Aishwarya Rai) को नजरअंदाज कर दिया। दरअसल, बच्चन परिवार जयपुर में हो रहे अभिषेक बच्चन की कबड्डी टीम पिंक पैंथर्स को चीयर करने के लिए एक साथ आए थे। इस पोस्ट के बाद बच्चन फैमिली में तकरार की बात पर ब्रेक लग गया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rahul Chaudhari (@rahulkabaddi)

 यह भी पढ़ें- Ira Khan के हाथों में लग रही पिया के नाम की मेहंदी, शेयर किया बेहद खास लुक

लंबे समय से आ रही अनबन की खबरें

इसका वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें ये साफ दिख रहा है कि ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) को अमिताभ नजरअंदाज कर रहे हैं। परिवार के बीच हो रही यह अनबन लंबे समय से चली आ रही है। कभी बच्चन फैमिली एक साथ नजर आती है, तो कभी अगल-अलग स्पॉट किए जाते हैं।

First published on: Jan 09, 2024 04:51 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.