---विज्ञापन---

Ira Khan के हाथों में लग रही पिया के नाम की मेहंदी, शेयर किया बेहद खास लुक

Ira Khan-Nupur Wedding: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की लाडली आयरा खान और नुपुर शिखरे ने 3 जनवरी को कोर्ट मैरिज की थी। वहीं, अब दोनों उदयपुर में रॉयल वेडिंग रचाने वाले हैं। आज यानी 8 जनवरी को कपल का मेंहदी फंक्शन हो रहा है, जिसका अपडेट आयरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। […]

ira khan mehndi ceremony look
आयरा खान मेहंदी

Ira Khan-Nupur Wedding: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की लाडली आयरा खान और नुपुर शिखरे ने 3 जनवरी को कोर्ट मैरिज की थी। वहीं, अब दोनों उदयपुर में रॉयल वेडिंग रचाने वाले हैं। आज यानी 8 जनवरी को कपल का मेंहदी फंक्शन हो रहा है, जिसका अपडेट आयरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

आयरा खान को लगी पिया के नाम की मेहंदी (Ira Khan-Nupur Wedding)

उनके हाथों में नुपुर शिखरे के नाम की मेहंदी लग रही है। आयरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मेहंदी की तस्वीर शेयर की है। इसके साथ ही आयरा ने अपनी इंटाग्राम स्टोरी पर क्लियरली कंप्लेन भी की कि उनकी लॉजिस्टिक्स टीम वॉकी टॉकी पर बातें कर रही थी और वह तैयार होते समय उन पर जासूसी कर रही थी। वीडियो में आयरा व्हाइट कलर के एम्ब्राइडरी वाले हॉल्टर ब्लाउज में दिख रही हैं। इस दौरान आयरा गोल्डन और पर्ल की ज्वैलरी पहने हुए अपना मेकअप कराती हुई और बाल संवारती हुई नजर आ रही हैं।

Ira- Nupur Wedding

Instagram

फंक्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल

बता दें कि इससे पहले 7 जनवरी की रात को कपल ने एक वेलकम डिनर पार्टी होस्ट की थी। इस मौके पर वो थाई-हाई स्लिट ब्लैक गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने अपने लुक को सिंपल नेकलेस के साथ पूरा किया था। वहीं, दूल्हे राजा नुपुर मैचिंग टाई और वेस्टकोट के साथ ब्लैक शर्ट और पैंट में काफी जंच रहे थे। फंक्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

Ira- Nupur Wedding

Instagram

यह भी पढ़ें- Ram Mandir Inauguration: कौन हैं पंचारिया बिटिया, जिन्होंने ‘हमारे राम आए हैं’ भजन से बांधा समा, PM मोदी भी हुए फैन

7 जनवरी से शुरू हो चुके हैं वेडिंग फंक्शन (Ira Khan-Nupur Wedding)

बता दें कि आयरा आमिर खान और उनकी पहली वाइफ रीना दत्ता की बेटी हैं। 3 जनवरी को कोर्ट मैरिज के बाद वो उदयपुर में रीति-रिवाजों के साथ शाही शादी रचा रहे हैं। वेडिंग फंक्शन 7 जनवरी से शुरू हुए हैं। 10 जनवरी को शादी के साथ ये कार्यक्रम पूरा होगा।

First published on: Jan 08, 2024 04:19 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.