---विज्ञापन---

तीसरी शादी करेंगे Aamir Khan? कपिल शर्मा के सामने खुलेंगे ‘गुमनाम बहन’ के राज

The Great Indian Kapil Show: 'द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो' में आमिर खान पहली बार गेस्ट बनकर पहुंचे हैं। प्रोमो में वो खूब मस्ती कर रहे हैं। इस दौरान एक्टर की बहन निकहत खान भी पहली बार उनके साथ नजर आए।

aamir khan kapil sharma
कपिल शर्मा शो में आए आमिर खान

The Great Indian Kapil Show: इस वीकेंड कपिल शर्मा का शो ओटीटी पर धमाल मचाने वाला है। नेटफ्लिक्स के ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो’ में पहली बार बॉलीवुड के ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ आमिर खान (Aamir Khan) बतौर गेस्ट आए हैं। शो का प्रोमो वीडियो सामने आ चुका है और प्रोमो ने साफ कर दिया है कि इस बार शनिवार की रात शानदार होने वाली है। आमिर खान कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर बड़े खुलासे करने वाले हैं।

आमिर खान बने खास मेहमान

‘द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो’ (The Great Indian Kapil Show) के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें सुनील ग्रोवर ‘PK’ वाले लुक में नजर आ रहे हैं। सेट पर आमिर का वेलकम करते हुए उनसे कहते हैं मुझे उम्मीद नहीं थी कि सर आप हमारे शो में आएंगे। इस पर आमिर से पहले सुनील बोलते हैं आप 1500 रुपये दो हम कहीं भी आ जाते हैं। उनकी बात सुनकर आमिर भी उनकी बात पर हां मिला देते हैं। शो में आमिर खान (Aamir Khan) एक बार एक अलग ही अंदाज में दिखाई दे रहे हैं और उनके साथ कपिल की टोली भी जमकर मस्ती कर रही है।

आमिर खान खोलेंगे कई राज

आमिर खान (Aamir Khan) पहली बार कपिल शर्मा के शो में आए हैं और ऐसे में पूरी टीम के साथ दर्शक भी इस एपिसोड को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। हर कोई इस एपिसोड के नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है और प्रोमो ने लोगों की उत्सुकता को दो गुना बढ़ा दिया है। प्रोमो वीडियो में अर्चना पूरण सिंह ने आमिर खान से पूछा कि आप अवॉर्ड लेने क्यों नहीं जाते? इस पर सुपरस्टार बोलते हैं, ‘समय बहुत कीमती चीज है, इसका सही इस्तेमाल करना चाहिए।’ इस दौरान आमिर खान (Aamir Khan) बोलते है कि मेरे मन की बात बाहर आ रही है, मेरे बच्चे मेरी बिल्कुल नहीं सुनते हैं।

तीसरी शादी पर आमिर का रिएक्शन 

दरअसल, प्रोमो में कपिल शर्मा आमिर से कहते नजर आ रहे हैं कि अब उन्हें सेटल हो जाना चाहिए। इस बात को सुनते ही एक्टर शर्मा जाते हैं। वैसे बता दें कि इस शो में आमिर के साथ उनकी बहन निकहत खान भी शिरकत करने वाली हैं। आमिर के साथ पहली बार उनकी बहन को ऐसे किसी शो में साथ में देखने को मिला है। आमिर की दो बहनों हैं और दोनों ने ही हिन्दू परिवार में शादी की है।

कौन हैं निकहत खान

आमिर खान की बहन निकहत खान भी बेहतरीन अदाकारा हैं और वो कई बड़े स्टार्स के साथ काम भी कर चुकी हैं। आमिर की बहन हाल ही में शाहरुख खान की फिल्म पठान में निकहत की एक्टिंग को खूब सराहा गया था। इस फिल्म से उन्होंने बहुत सुर्खियां भी बटोरी थी। हालांकि पठान से पहले वो साल 2019 में तापसी पन्नू के साथ और साल 2020 में अजय देवगन की फिल्म में भी अपनी शानदार एक्टिंग का प्रदर्शन कर चुकी हैं। मगर पठान में लोगों ने उनके काम को नोटिस किया था। इतना ही नहीं लोग उनसे बॉलीवुड फिल्मों में ज्यादा से ज्यादा काम करने की मांग भी कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें: Entertainment News Live Updates: ‘छावा’ से विक्की कौशल का फर्स्ट लुक लीक! पहली बार इस अवतार में आए नजर

 

First published on: Apr 24, 2024 04:21 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.