---विज्ञापन---

Entertainment News Live Updates: ‘छावा’ से विक्की कौशल का फर्स्ट लुक लीक! पहली बार इस अवतार में आए नजर

Entertainment News Live Updates: मनोरंजन जगत की जाता खबरें जानने के लिए आप बने रहें हमारे साथ यानी E 24 Bollywood के साथ। जो आपको नई और चटपटी न्यूज से एंटरटेन करेंगी।

Entertainment News Live Updates (1)
Entertainment News Live Updates (1)

Entertainment News Live Updates: नमस्कार मेरे प्यारे दोस्तों, एक बार फिर से E24 Bollywood में आपका स्वागत करते हैं। हम आपके लिए मनोरंजन जगत की ताजा खबरों के अपडेट लेकर आए हैं। अगर आप भी एंटरटेनमेंट की खबरों में इंटरेस्ट रखते हैं, तो हमारी साइट पर आपको लेटेस्ट और ताजा खबरों की पल-पल की जानकारी मिलती रहेगी। इसके अलावा थ्रोबैक स्टोरी, मनोरंजन के किस्से कहानियों से भी आपको रूबरू करवाएंगे। बस जल्दी से हमारे साथ पढ़ें आज की कुछ मजेदार खबरें।

‘छावा’ से विक्की कौशल का फर्स्ट लुक वायरल

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘छावा’ की शूटिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म वो छत्रपति संभाजी महाराज के किरदार में दिखने वाले हैं और फिल्म के सेट से उनका फर्स्ट लुक भी लीक हो गया है। मराठा शासक के शाही अवतार में विक्की को पहचान पाना भी काफी मुश्किल हो रहा है। हालांकि, वो पहली बार ऐसे गेटअप में दिख रहे हैं और उसने फैंस की मूवी को लेकर एक्साइटमेंट को दोगुना कर दिया है।

शुरू हुई KBC 16 की शूटिंग

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan ने अपने सभी फैंस को एक खुशखबरी दी है। ‘कौन बनेगा करोड़पति’ की सीजन 16 एक बार फिर छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहा है। मेगा स्टार ने खुद अपने लेटेस्ट ब्लॉग में इस बारे में जानकारी शेयर की है। अमिताभ बच्चन ने शो के सेट से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वो कार से उतरते दिखाई दे रहे हैं, तो एक फोटो में कुर्सी पर बैठे दिख रहे हैं। बिग बी ने ‘कौन बनेगा करोड़पति’ 16 की शूटिंग शुरू कर दी है और इसकी जानकारी देते हुए उन्होंने लिखा, ‘निकले थे काम पे अपनी गाड़ी से ; रूप स्वरूप हुआ लोगों की ज़िमेदारी से। खेल होने जा रहा है नये season का ; स्नेह प्यार बना रहे Ef परिवार का।’

शेफाली के साथ हुआ Oops मोमेंट

बिग बॉस 13 फेम आरती सिंह अपने मंगेतर दीपक चौहान के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। एक्ट्रेस 25 अप्रैल को सात फेरे लेंगे। मगर उससे पहले उनकी शादी की प्री वेडिंग फंक्शन की लगातार तस्वीरें वायरल हो रही हैं। 23 अप्रैल को आरती की संगीत सेरेमनी में तमाम टीवी स्टार्स ने शिरकत की। इस दौरान ‘कांटा लगा गर्ल’ शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) भी काली रंग की साड़ी में बेहद ग्लैमरस लग रही थीं। मगर इस दौरान स्टाइल के चक्कर में एक्ट्रेस ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई हैं। उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने पति का हाथ चलती दिख रही हैं, लेकिन तभी उनकी साड़ी का पल्लू पीछे जमीन में ही फंस जाता है।

 

सनी लियोनी का वीडियो हुआ लीक!

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी अचानक सुर्खियों में आ गई हैं। सनी अब साउथ फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरने वाली हैं। मगर इस बीच अचानक सनी लियोनी का एक वीडियो ऑनलाइन लीक हो गया है। अपनी बोल्डनेस के लिए मशहूर सनी के फैंस उनकी हर फोटो और वीडियो को चंद मिनटों में वायरल कर देते हैं और एक्ट्रेस का यह वीडियो भी तेजी से सोशल मीडिया पर फैल रहा है।

दरअसल, यह वीडियो सनी लियोनी के अनटाइटल्ड मलयालम प्रोजेक्ट के सेट से लीक हुआ है। वीडियो में आप सनी को शूटिंग के दौरान क्रू के साथ सीन के बारे में बातें करते देख सकते हैं। बता दें कि हाल ही में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक पमपल्ली और फिल्म की टीम के साथ मुहूर्त पूजा की थी।

यह भी पढ़ें: Diljit Dosanjh संग गुपचुप शादी पर कथित बीवी का बड़ा खुलासा, बोलीं- मैं सिर्फ 19 साल की थी जब…

 

First published on: Apr 24, 2024 01:41 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.