---विज्ञापन---

Tiger 3 Collection US Box Office: ‘टाइगर 3’ ने अमेरिकी बॉक्स ऑफिस पर मचाया गदर, अपनी ही फिल्म का तोड़ा रिकॉर्ड

Tiger 3 Collection US Box Office: सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 ने देश में ही नहीं बल्कि अमेरिका में भी अपने नाम का डंका बजा दिया है।

Salman Khan, Katrina Kaif, Tiger 3 Collection US Box Office

Tiger 3 US Box Office Collection: सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की मच अवेटेड फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3 ) ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। बीते दिन यानी 12 नवंबर को दिवाली के मौके पर सलमान खान ने अपने फैंस को दिवाली गिफ्ट दिया है। हालांकि फिल्म की कमाई पर दिवाली पूजा का असर पड़ा लेकिन बावजूद इसके धमाकेदार कमाई की है। देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी सलमान खान के नाम का डंका बजा है। जी हां, आपको पता हो कि, नॉर्थ अमेरिका में ‘टाइगर 3’ ने ऐसा गदर मचाया कि, सलमान खान ने अपनी ही फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। ऐसे में ये सबसे बड़ी ओपनर फिल्म साबित हुई है। आने वाले दिनों में मूवी कई रिकॉर्ड तोड़ने को तैयार है।

यह भी पढ़ें: ‘जवान’ ‘पठान’ से कुछ इंच दूर रही ‘टाइगर 3’, ‘गदर 2’ को छोड़ा पीछे, ओपनिंग डे कलेक्शन पर एक नजर

अमेरिका में भी बजा सलमान खान का डंका (Tiger 3 US Box Office Collection)

एक्शन से भरपूर ‘टाइगर 3’ ने देश में तो शानदार कमाई की है, बल्कि अमेरिका के सिनेमाघर में भी गदर मचा दिया है। पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान, कैटरीना कैफ स्टारर ‘टाइगर 3’ ने अमेरिका में 2.25 मिलियन अमेरिकी डॉलर का बिजनेस किया है।

ऐसे में रिपोर्ट्स के अनुसार ये फिल्म सलमान खान की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म की लिस्ट में शामिल हो गई है।

अपनी ही फिल्म का तोड़ा रिकॉर्ड

देखा जाए तो सलमान खान ने अपनी ही फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। पता हो कि ये फिल्म साल 2015 में रिलीज हुई थी, जिसने जिसने 740 K अमेरिकी डॉलर का हाईएस्ट कलेक्शन किया था।

अब ‘टाइगर 3’ (Tiger 3 US Box Office Collection) में अपनी शानदार एक्टिंग से भाईजान ने वहां के लोगों का दिल जीत लिया और शानदार कमाई कर ये साबित कर दिया कि ‘टाइगर अभी जिंदा है’।

First published on: Nov 13, 2023 12:32 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.