---विज्ञापन---

शाहरुख खान के कैमियो ने लगाया ऐसा तड़का, 150 करोड़ के क्लब में एंट्री करने से ‘टाइगर 3’ इंच भर दूर खड़ा

Tiger 3 Box Office Collection day 3: सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 का गदर थमने का नाम नहीं ले रहा है, तीसरे दिन भी शानदार कलेक्शन किया।

Tiger 3 Box Office Collection day 4, Salman Khan, Katrina Kaif

Tiger 3 Box Office Collection day 3: सलमान खान  (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर फिल्म  ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) का जब से ट्रेलर रिलीज हुआ फैंस की बेसब्री बढ़ गई। सभी फिल्म का इंतजार करने के लिए काउंटडाउन कर रहे थे। अपने चाहने वालों का इंतजार खत्म करते हुए सलमान खान की दहाड़ दिवाली पर ही सुनाई दे गई। मेकर्स के प्लान के अनुसार मूवी को 12 नवंबर दिवाली के मौके पर रिलीज किया गया। फिल्म ने पहले दिन तो मेकर्स की उम्मीदों को तोड़ा लेकिन दूसरे दिन ताबड़तोड़ कमाई की। अब फिल्म को रिलीज हुए 3 दिन हो गए हैं, तो इसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ गया है। आइए जानते हैं कि तीसरे दिन टाइगर की दहाड़ क्या कमाल दिखा पाई है।

यह भी पढ़ें: शालीन भनोट और दलजीत कौर की खूबसूरत लव स्टोरी कैसे बनी ‘Hate Story’, जानें प्यार से दुश्मनी तक का सफर

‘टाइगर 3’ ने तीसरे दिन किया इतना बिजनेस (Tiger 3 Box Office Collection day 3)

सलमान खान की फैन फोलॉइंग शानदार है, जैसे ही उनकी कोई फिल्म रिलीज होती है तो थिएटर्स के बाहर लंबी लाइन दिखने लगती है। ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ है जब सिनेमाघरों पर ‘टाइगर 3’ ने दस्तक दी। इस फिल्म में कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी हैं। मूवी देखकर बाहर आने वाले लोगों को फिल्म के विलेन की तारीफ करते हुए देखा जा रहा है।

जहां ओपनिंग डे पर फिल्म उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी, लेकिन वहीं तीसरे दिन फिल्म ने धमाल मचा दिया है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, ‘टाइगर 3’ ने 42.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। फिल्म का टोटल कलेक्शन 146 करोड़ हो गया है।  आने वाले दिनों में टाइगर की दहाड़ किया हड़कंप मचाती है ये देखने के लिए सभी बेताब हैं।

‘टाइगर’ की दहाड़ ने ‘जवान’-‘गदर 2’ को छोड़ा पीछे

सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है। फिल्म को रिलीज हुए 3 दिन हो गए हैं, ऐसे में हर दिन फिल्म नए आयाम सेट कर रही है। जहां पहले दिन फिल्म की कमाई जवान को पछाड़ नहीं पाई वहीं वो रिकॉर्ड तोड़ने में आगे निकलती नजर आ रही है। एक नजर ‘जवान’, ‘पठान’, ‘गदर 2’ के तीसरे दिन के कलेक्शन पर।

1. पठान- 38 करोड़  
2. टाइगर 3-42.50 करोड़ रुपये
3. जवान -140 से 142 करोड़
4. गदर 2 – 51.7 करोड़

तमिल तेलुगू वर्जन में भी छापे नोट

फिल्म के डब किए हुए वर्जन की बात करें, तो पहले दिन, रविवार को उसने 1.50 करोड़ की कमाई की और दूसरे दिन 1.25 करोड़ की कमाई करते हुए और मजबूत हो गई, जिससे तमिल और तेलुगु भाषाओं में कुल 2.75 करोड़ की प्रभावशाली कमाई हुई।

‘टाइगर 3’ में इमरान हाशमी के रोल ने मचाया गदर (Tiger 3 Box Office Collection day 3)

सलमान खान स्टारर फिल्म में इमरान हाशमी ने आईएसआई के एक्स एजेंट आतिश का किरदार निभाया है। फिल्म में इमरान ने विलेन के रोल में वाहवाही अपने नाम कर ली। हर किसी को उनका ये रोल खूब भा रहा है।

First published on: Nov 15, 2023 06:02 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.