---विज्ञापन---

शालीन भनोट और दलजीत कौर की खूबसूरत लव स्टोरी कैसे बनी ‘Hate Story’, जानें प्यार से दुश्मनी तक का सफर

Shalin Bhanot Dalljiet Kaur Birthday: आज शालीन भनोट और दलजीत कौर का बर्थडे है, जो पहले बेइंतहा प्यार करते थे लेकिन आज बची है तो सिर्फ नफरत।

Shalin Bhanot, Dalljiet Kaur, Birthday Special

Shalin Bhanot Dalljiet Kaur Birthday: टीवी के फेमस एक्टर शालीन भनोट (Dalljiet Kaur) बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में नजर आ चुके हैं। इसके अलावा वो साल 2004 में फेमस रियलिटी शो एमटीवी रोडीज़ मे भी दिखाई दिए थे।एक्टर ने कई टीवी सीरियल्स में भी अपनी एक्टिंग का परिचय दिया है। प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही वो पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहे। शालीन और दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) की जोड़ी इंडस्ट्री की हिट जोड़ियों में से एक थी, लेकिन न जाने किसकी नजर लगी कि दोनों के रिश्ते में दरार आ गई और दो प्यार करने वाले एक दूसरे से नफरत करने लगे। आज शालीन और दलजीत का जन्मदिन है, तो ऐसे में हम आपको शालीन भनोट और दलजीत कौर की लव स्टोरी को हेट स्टोरी में बदलने तक के सफर के बारे में बताने जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: खूबसूरत हसीना के नाक के नीचे से दोस्त ने ही चुराया बॉयफ्रेंड, रिलेशनशिप पब्लिक होते ही खुल गई पोल

ऐसे शुरू हुआ प्यार का सफर  (Shalin Bhanot Dalljiet Kaur Birthday)

एक समय ऐसा था जब दलजीत और शालीन दो जिस्म और एक जान हुआ करते थे। दोनों की जोड़ी को इंडस्ट्री में बहुत पसंद किया जाता था। पता हो कि दोनों के प्यार की शुरूआत टीवी सीरियल ‘कुलवधू’ के सेट पर हुई थी। काम करते हुए ही दोनों के बीच नजदिकियां बढ़ीं और प्यार परवान चढ़ा।

लंबे समय तक डेट करने के बाद दोनों ने साल 2009 में परिवार वालों और दोस्तों की मौजूदगी में शादी कर ली। दोनों की जोड़ी इतनी अच्छी लगती थी कि सभी उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते थे। नच बलिए के शो में भी दोनों की जोड़ी को खूब प्यार मिला। लेकिन न जाने किसकी नजर लगी की उनके बीच दरार आ गई।

सास ने किया सांस लेना मुश्किल  (Shalin Bhanot Dalljiet Kaur Birthday)

दलजीत कौर और शालीन की शादी हुए कुछ ही दिन हुए थे कि उनकी सास ने परेशान करना शुरू कर दिया था। इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने किया था, कि, उनकी सास शादी में दिए गए गिफ्ट्स से खुश नहीं थीं।

दलजीत ने बताया कि जब एक महिला को पति की सबसे ज्यादा जरूरत होती है वो होता है प्रेगनेंसी टाइम। दरअसल प्रेग्नेंसी के दौरान दलजीत को अस्थमा हो गया था, ऐसे में शालीन उनके साथ डॉक्टर के पास नहीं जाते थे।

रिश्ते में पड़ने लगी दरार

साल 2014 में दलजीत और शालीन के घर बेटे का जन्म हुआ। जहां ये एक ऐसी खुशखबरी थी जो दुरियों को भी नजदीकी में बदल देती है। लेकिन यहां उल्टा हुआ और दोनों के बीच के रिश्ते में दरार आने लगी। दलजीत ने शालीन पर घरेलू हिंसा का आरोप भी लगा दिया था। ऐसे में दूरी इतनी बढ़ गई कि बात तलाक तक जा पहुंची।

एक मीडिया चैनल को दिए इंटरव्यू में दलजीत ने बताया था कि, ’27 अप्रैल 2015 को मेरे एक दोस्त ने मुझे फोन कर बताया कि उसने शालीन किसी लड़की को ‘किस’ करते हुए देखा है। ये सुनते ही मेरे पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई।’

6 साल भी नहीं चला रिश्ता  (Shalin Bhanot Dalljiet Kaur Birthday)

पता हो कि दलजीत और शालीन के रिश्ते में इस कदर नफरत आ गई थी कि, दोनों की शादी 6 साल भी नहीं चली। साल 2009 में शादी हुई और साल 2015 में तलाक हो गया।

आज के समय में दोनों एक दूसरे की शक्ल भी देखना पसंद नहीं करते। पता हो कि दलजीत बिग बॉस 13 में नजर आ चुकी हैं, तो शालीन बिग बॉस 16 का हिस्सा रह चुके हैं।

First published on: Nov 15, 2023 05:15 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.