---विज्ञापन---

‘जवान’, ‘पठान’ को पीछे छोड़, पहले मंडे टेस्ट में फर्स्ट आई ‘टाइगर 3’, छापे नोट ही नोट

Tiger 3 Box Office Collection day 2: बॉक्स ऑफिस पर सुनाई दी टाइगर 3 की दहाड़, पहले सोमवार को की ताबड़तोड़ कमाई।

Tiger 3 Box Office Collection day 2, Salman Khan, Katrina Kaif

Tiger 3 Box Office Collection day 2: यशराज बैनर तले बनी फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) ने अपनी रिलीज के दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर ऐसा गर्दा उड़ाया कि ‘गदर 2’, ‘जवान’ और ‘पठान’ के पहले सोमवार की कमाई को पीछे छोड़ दिया है। सलमान खान  (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। फिल्म ने 12 नवंबर यानी दिवाली वाले दिन सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। हालांकि पहले दिन फिल्म ने उम्मीद के मुताबिक बिजनेस नहीं किया लेकिन दूसरे दिन यानी पहले सोमवार को सभी को पछाड़ते हुए आगे दौड़ लगा दी है। फिल्म का मंडे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है। तो आइए जानते हैं कि, मूवी ने कितने करोड़ का कारोबार किया है।

यह भी पढ़ें: पलक को बाहों में जकड़े कैमरे में कैद हुए छोटे नवाब! तस्वीरें देख नहीं होगा यकीन

मंडे टेस्ट फर्स्ट आया ‘टाइगर 3’  (Tiger 3 Box Office Collection day 2)

पता हो कि, वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स फ्रेंचाइजी की फिल्म ‘पठान’ ने 57 करोड़ से ओपनिंग तो जरूर की थी, लेकिन पहले सोमवार को उसका कलेक्शन  26.50 करोड़ ही रह गया था। यही हाल ‘जवान’ का भी रहा जिसने पहले दिन 75 करोड़ रुपये की कमाई की, लेकिन पहले सोमवार का कलेक्शन 32.92 करोड़ ही रहा।

इसी तरह सनी देओल की गदर 2 का भी हाल था, जिसने पहले दिन 38.70 करोड़ रुपये कमाए थे। ऐसे में सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, टाइगर 3 ने सभी को लाइन से आउट करते हुए हुए पहले सोमवार को 40.25 करोड़ रुपये से भी ज्यादा की कमाई की है।

इतना रहा वर्ल्डवाइड कलेक्शन

बात फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की करें तो, करीब 300 करोड़ रुपये की लागत से बनी ‘टाइगर 3’ को फैंस की ओर से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। रिपोर्ट के अनुसार, मूवी की वर्ल्डवाइड कलेक्शन 11.35 मिलियन वर्ल्ड वाइड ग्रॉस कलेक्शन किया है।

ये अब तक का सबसे शानदार कलेक्शन है जो सलमान खान की फिल्म ने किया है।

रिलीज के पहले सोमवार को इन फिल्मों ने कमाए इतने करोड़

टाइगर 3   42.78
गदर 2      38.70
जवान      32.92
पठान     26.50

‘टाइगर 3’ में इमरान हाशमी के रोल ने मचाया गदर (Tiger 3 Box Office Collection day 2)

सलमान खान स्टारर फिल्म में इमरान हाशमी ने आईएसआई के एक्स एजेंट आतिश का किरदार निभाया है। फिल्म में इमरान ने विलेन के रोल में वाहवाही अपने नाम कर ली। हर किसी को उनका ये रोल खूब भा रहा है।

First published on: Nov 14, 2023 06:15 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.