---विज्ञापन---

पलक को बाहों में जकड़े कैमरे में कैद हुए छोटे नवाब! तस्वीरें देख नहीं होगा यकीन

Ibrahim Ali Khan Palak Tiwari: जानी-मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से बॉलीवुड में एंट्री कर चुकी हैं। पलक सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया फैंस के साथ अपनी छोटी-बड़ी अपडेट शेयर करती रहती हैं। वहीं, […]

Ibrahim Ali Khan and palak tiwari spotted hugging each other goes viral watch

Ibrahim Ali Khan Palak Tiwari: जानी-मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से बॉलीवुड में एंट्री कर चुकी हैं। पलक सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया फैंस के साथ अपनी छोटी-बड़ी अपडेट शेयर करती रहती हैं। वहीं, पलक (Ibrahim Ali Khan Palak Tiwari) लंबे समय से अपनी लव लाइफ को लेकर भी चर्चा में हैं। ऐसी खबरें हैं कि श्वेता तिवारी की लाडली बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली को डेट कर रही हैं। हालांकि, दोनों में से किसी ने भी इन खबरों कोई भी सफाई नहीं दी है।

यह भी पढ़ें- दिवाली पर Urfi Javed ने अपने बोल्ड लुक से मचाया हंगामा, देखकर हर कोई हुआ हैरान

इब्राहिम ने पलक को लगाया गले! (Ibrahim Ali Khan Palak Tiwari)

वही, हाल ही में पलक और इब्राहिम के बीच कुछ ऐसा देखने को मिला, जिसकी वजह से उनकी इश्क की चर्चा और तेज हो गई है। दरअसल, इब्राहिम को पलक को गले लगाते स्पॉट किया गया है। जी हां, इंटरनेट पर एक उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें आप देख सकते हैं, कि पलक को एक शख्स गले लगा रहा है, वीडियो सामने आने के बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि पलक के साथ दिखाई देने वाला शख्स इब्राहिम हैं।

लंबे समय से इश्क की अफवाह 

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है, जब पलक और इब्राहिम को एक साथ स्पॉट किया गया है। इससे पहले भी दोनों को कई खास मौकों पर एक साथ देखा गया है। दोनों के रिलेशनशिप को लेकर लंबे समय से कयास लगाए जा रहे हैं।

इस फिल्म से होगी बॉलीवुड में एंट्री 

वर्क फ्रंट की बात करें तो इब्राहिम जल्द ही धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा समर्थित अपनी पहली फिल्म सरजमीं के साथ बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं। एक एक्शन थ्रिलर कही जाने वाली इस फिल्म का निर्देशन बोमन ईरानी के बेटे कायोज़ ईरानी करेंगे और इसमें काजोल और मलयालम सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन भी लीड रोल में होंगे। यह फिल्म कश्मीर आतंकवाद के इर्द-गिर्द घूमेगी।

First published on: Nov 13, 2023 05:42 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.