---विज्ञापन---

Mission Raniganj Box Office: वीकएंड पर बढ़ी अक्षय की फिल्म की कमाई Jawan को छोड़ा पीछे, किया शानदार कारोबार

Mission Raniganj Box Office: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ (Mission Raniganj) का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच में अच्छा खासा बज था। खिलाड़ी कुमार की ये फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है जिसे रिलीज हुए 10 दिन […]

Mission Raniganj Box Office Collection Day 6, Akshay Kumar, parineeti chopra
Image Credit: Google

Mission Raniganj Box Office: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ (Mission Raniganj) का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच में अच्छा खासा बज था। खिलाड़ी कुमार की ये फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है जिसे रिलीज हुए 10 दिन हो चुके हैं। मूवी को फैंस और क्रिटिक्स की ओर से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। अब फिल्म को रिलीज हुए 10 दिन हो गए हैं। ऐसे में इसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ गया है।

‘मिशन रानीगंज’ का 10वें दिन का कलेक्शन

अक्षय कुमार की ‘मिशन रानीगंज’ (Mission Raniganj) एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है, जिसमें अक्षय ने जसवंत सिंह गिल का किरदार निभाया है। 6 अक्टूबर को रिलीज हुई फिल्म को अब 8 दिन हो चुके हैं। ऐसे में मूवी का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ गया है। ऐसे में अगर आप भी फिल्म के कलेक्शन को जानने के लिए बेसब्र हैं को हम आपको बता दें कि, Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने 10वें दिन 2.75  करोड़ का कलेक्शन किया है, जिसके बाद फिल्म का टोटल कारोबार 27.93 करोड़ रुपये हो गया है।

फिल्म की अब तक की कमाई

7 अक्टूबर- 4.5 करोड़
8 अक्टूबर- 4.83 करोड़
9 अक्टूबर- 1.57 करोड़
10 अक्टूबर-1.25 करोड़
11 अक्टूबर-1.50 करोड़
12 अक्टूबर- 1.55 करोड़
13 अक्टूबर- 3.50 करोड़
14 अक्टूबर-2.05 करोड़
15 अक्टूबर- 2.75  करोड़
टोटल कलेक्शन- 27.93 करोड़

फिल्म की कहानी

यह एक रियल स्टोरी पर बनी फिल्म है, जिसमें रियल लाइफ हीरो जसवंत गिल का किरदार अक्षय कुमार ने निभाया है। वो अपने तेज दिमाग से 350 फीट नीचे स्थित कोयला खदान में फंसे हुए 65 मजदूरों की जान बचा लेते हैं। बता दें कि वो वहां बतौर रेस्क्यू इंजिनीयर कोल इंडिया लिमिटेड (Coal India Limited) काम कर रहे होते हैं। ओएमजी 2 स्टारर अक्षय कुमार ने कुछ ही दिन बाद ‘मिशन रानीगंज’ (Mission Raniganj) को रिलीज करके फैंस को इंप्रेस कर दिया है।

फिल्म की कास्ट (Mission Raniganj Box Office Collection Day 10)

फिल्म की स्टारकास्ट की बात करें तो अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा (parineeti chopra) के साथ दिब्येंदु भट्टाचार्य, कुमुद मिश्रा, राजेश शर्मा, वरुण बडोला, पवन मल्होत्रा और रवि किशन ने फिल्म में अपनी एक्टिंग से फिल्म में समा बांध दिया है। फिल्म का निर्देशन टीनू सुरेश देसाई ने किया है।

यह भी पढ़ें-14 साल की उम्र में पर्दे पर छा गई थीं Hema Malini, फिर ऐसे बनीं सिनेमा की ‘ड्रीम गर्ल’

First published on: Oct 16, 2023 08:08 AM