---विज्ञापन---

बिना शादी के 48 साल की उम्र में दोबारा मां बनेंगी एकता कपूर? सच आया सामने

Ekta Kapoor: एकता कपूर के दूसरी बार सेरोगसी के जरिए मां बनने की खबरें तेजी से गॉसिप गलियारों में फैली हुई हैं। मगर अब इन खबरों की सच सामने आ गया है कि क्या सच में वो एक बार फिर बिना शादी के मां बनने के लिए तैया हैं।

Edited By : Priyanka | Updated: May 11, 2024 16:35
Share :
ekta kapoor

Ekta Kapoor: हिंदी सिनेमा की मशहूर प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) को किसी पहचान की जरूर नहीं है। एकता कपूर ने लंबे समय से अपने हिट शोज और फिल्मों के जरिए लोगों के बीच अपनी खास जगह बना चुकी हैं। एकता कपूर का हर सीरियल टीआरपी की लिस्ट में सबको पछाड़ देता है और अब तो वो ओटीटी और बिग स्क्रीन पर भी अपना जलवा बिखेर रही हैं। मगर इस बीच अभिनेता जितेंद्र के एक बार फिर नाना बनने की अफवाहें गॉसिप के गलियारों में खूब फैल रही हैं।  चर्चा है कि एकता कपूर 48 साल की उम्र में बिना शादी के एक बार फिर सेरोगसी के जरिए मां बनने जा रही हैं। कहा तो यहां तक जा रहा था कि उनका बेटा छोटा भाई या बहन चाहता है और उसकी इस इच्छा की वजह से एकता फिर से मां बनने वाली हैं। हालांकि अब, इन खबरों को एकता कपूर के सोर्स की तरफ से इन खबरों को खारिज कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 विनर MC Stan का गर्लफ्रेंड ‘बूबा’ से हुआ ब्रेकअप, क्यों टूटा रिश्ता?

First published on: May 11, 2024 04:32 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.