---विज्ञापन---

न प्यार मिला न फिल्में, गर्लफ्रेंड के एक्स ने बर्बाद कर दिया करियर, Vivek Oberoi का छलका दर्द

Vivek Oberoi Talk About Aishwarya Rai Breakup: बॉलीवुड के फेमस एक्टर विवेक ओबरॉय (Vivek Oberoi) ने बीते दिन यानी 3 सितंबर को अपना 47वां जन्मदिन मनाया है। अपनी बेहतरीन अदाकारी और डैशिंग लुक के चलते एक्टर ने लाखों दिलों पर राज किया। ‘कंपनी’,  ‘साथिया’, ‘शूटआउट एट लोखंडवाला’ जैसी बेहतरीन फिल्मों में उनकी एक्टिंग का लोग […]

Vivek Oberoi, Aishwarya Rai, Salman Khan
Image Credit: Google

Vivek Oberoi Talk About Aishwarya Rai Breakup: बॉलीवुड के फेमस एक्टर विवेक ओबरॉय (Vivek Oberoi) ने बीते दिन यानी 3 सितंबर को अपना 47वां जन्मदिन मनाया है। अपनी बेहतरीन अदाकारी और डैशिंग लुक के चलते एक्टर ने लाखों दिलों पर राज किया। ‘कंपनी’,  ‘साथिया’, ‘शूटआउट एट लोखंडवाला’ जैसी बेहतरीन फिल्मों में उनकी एक्टिंग का लोग लोहा मानते हैं। लेकिन क्या आपने कभी सोचा है की ऐसा कलाकार अचानक इंडस्ट्री से दूर हो गया।

हालांकि विवेक के पिता सुरेश ओबरॉय (Suresh Oberoi) भी इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेताओं में से एक हैं। ऐसे में बेटे का अर्श पर पहुंचा हुआ करियर अचानक से फर्श पर कैसे आ गया। इस बारे में अब 20 साल बाद विवेक ओबरॉय का दर्द छलका है और उन्होंने इसके पीछे की वजह अपने ब्रेकअप को बताया। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला।

यह भी पढ़ें: Priyanka Chopra के जेठ-जेठानी का टूटने वाला है रिश्ता ! जो जोनस-सोफी टर्नर लेने वाले हैं तलाक?

विवेक ने अपने करियर को लेकर कही ये बात  (Vivek Oberoi Talk About Aishwarya Rai Breakup)

विवेक ओबरॉय बॉलीवुड का वो सितारा है जो किसी पहचान का मोहताज नहीं है। हालांकि उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली हो लेकिन अभी भी वो सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। हाल ही में इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक इंटरव्यू में विवेक ने अपने दर्द को जाहिर करते हुए अपने बर्बाद हुए करियर का सच बताया। एक्टर ने बताया कि, उनकी जिंदगी में एक समय ऐसा भी आया था जब इंडस्ट्री के कई पॉवरफुल लोग उनका करियर बर्बाद करना चाहते थे।

उस दौरान विवेक की फिल्म शूटआउट एट लोखंडवाला रिलीज हुई थी। फिल्म हिट साबित हुई और इस फिल्म में एक्टर की एक्टिंग की भी खूब तारीफ हुई। इस फिल्म के लिए उन्हें  अवॉर्ड भी मिला। लेकिन इस सफलता के बावजूद लगभग डेढ़ साल तक उन्हें कोई काम नहीं मिला और वो बेरोजगार घर पर ही बैठे रहे। कोई भी उन्हें काम देने को तैयार नहीं था।

विश्व सुंदरी के प्यार में पागल थे विवेक ओबरॉय

दरअसल ऐसे टैलेंटेड एक्टर की जिंदगी में बर्बादी का दौर उनके प्यार की वजह से आया। एस समय ऐसा भी था जब विवेक ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के प्यार में इस कदर पागल थे कि उन्हें कुछ और दिखाई ही नहीं देता था। दोनों को अक्सर कई जगह साथ में देखा जाता था। लेकिन उनका ये प्यार परवान न चढ़ सका और जल्द ही गॉसिप के गलियारों में विवेक और ऐश के ब्रेकअप की खबरों ने तूल पकड़ लिया।

एक दूसरे के प्यार में पागल ये कपल अब आपस में मिलना तो छोड़ो एक दूसरे की शक्ल भी देखना पसंद नहीं करते। उनका ये ब्रेकअप चर्चाओं में रहा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों के अलग होने की वजह ऐश्वर्या के एक्स बॉयफ्रेंड सलमान खान (Salman Khan) थे। इस बात का विवेक ने खुद चुप्पी तोड़ते हुए अपने दर्द को बयां किया।

20 साल बाद छलका विवेक का दर्द  (Vivek Oberoi Talk About Aishwarya Rai Breakup)

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में विवेक से जब उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या राय को लेकर सवाल पूछा गया कि, क्या ऐश के रिलेशन का असर उनके करियर पर पड़ा? इस सवाल का जवाब देते हुए विवेक ने कहा- “मैं इसपर कुछ भी कहना पसंद नहीं करूंगा, लेकिन मैं बाकी सभी लोगों को ये जरूर अलर्ट करना चाहूंगा कि अगर आपके अंदर टैलेंट है, तो किसी और की वजह से उसे बर्बाद ना करें, अगर आपका पार्टनर आपके प्रोफेशनल लाइफ में दिक्कते ला रहा है, तो ये गलत है’।

First published on: Sep 04, 2023 09:20 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.