---विज्ञापन---

Priyanka Chopra के परिवार से आई बड़ी खबर, जल्द अलग होने वाला है कपल

Joe Jonas-Sophie Turner Divorce News: देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनकी ससुराल वाली फैमिली अक्सर किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में रहते हैं। कभी निक जोनास (Nick Jonas) पर कॉन्सर्ट के दौरान कोई इनरवियर फेंक देता है तो कभी प्रियंका चोपड़ा अपने काम को लेकर चर्चा में आ जाती हैं। हाल […]

Joe Jonas, Sophie Turner, Priyanka Chopra
Image credit: Google

Joe Jonas-Sophie Turner Divorce News: देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनकी ससुराल वाली फैमिली अक्सर किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में रहते हैं। कभी निक जोनास (Nick Jonas) पर कॉन्सर्ट के दौरान कोई इनरवियर फेंक देता है तो कभी प्रियंका चोपड़ा अपने काम को लेकर चर्चा में आ जाती हैं। हाल ही में प्रियंका अपने पूरे परिवार के साथ वर्ल्ड टूर निकली थीं, जिसकी वजह से वो सुर्खियों में थी।

अब उन्हीं के परिवार से एक और हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है कि, हॉलीवुड की पसंदीदा जोड़ियों में से एक जो जोनस (Joe Jonas) और सोफी टर्नर (Sophie Turner) जल्द ही अपनी शादी खत्म कर सकते हैं। पता हो कि जो जोनस निक जोनस के भाई हैं। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला।

यह भी पढ़ें: तारा सिंह का क्रेज बरकरार, 24वें दिन आंकड़ा 500 करोड़ के पार

जो जोनस और सोफी टर्नर की टूटने वाली है शादी  (Joe Jonas-Sophie Turner Divorce News)

टीएमजेड की एक रिपोर्ट के अनुसार, जो जोनास और सोफी टर्नर हॉलीवुड की फेमस जोड़ी है जो अक्सर चर्चाओं में रहती है। इन दोनों ने साल 2016 में एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था। इसके बाद खबर आई थी कि दोनों ने साल 2017 में सगाई कर अपने रिश्ते को कंफर्म कर दिया था।

हालांकि दोनों की शादी साल 2019 में हुई, पता हो कि उन्होंने अपनी शादी लॉस वेगास में बड़े ही गुपचुप तरीके से कर अपने फैंस को सरप्राइज कर दिया था। अब गॉसिप के गलियारों में से खबर आ रही है कि दोनों का जल्द ही तलाक होने वाला है।

नहीं है जो जोनास और सोफी टर्नर के बीच सब सही

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जो जोनस और सोफी टर्नर के बीच का रिश्ता कुछ सही नहीं चल रहा। हाल ही में जो जोनस अपने अमेरिकी दौरे के दौरान भी ज्यादातर समय अपने दोनों बच्चों की देखभाल कर रहे हैं। इसके अलावा हाल ही में जो जोनस को जब देखा गया तो नोटिस किया गया की उन्होंने अपनी शादी की रिंग नहीं पहनी हुई थी। हालांकि, पिछले हफ्ते टेक्सास शो में सिर्फ प्रियंका और डेनिएल को ही साथ देखा गया था।

यूजर्स दे रहे हैं प्रतिक्रिया  (Joe Jonas-Sophie Turner Divorce News)

जब से जो जोनस और सोफी टर्नर के तलाक की खबरों ने अपने पैर पसारे हैं तो यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरु कर दी है। एक यूजर ने ट्विटर में लिखा कि, “जो जोनास और सोफी टर्नर तलाक ले रहे हैं ये 2023 में बकवास हो रही है।” एक अन्य ने लिखा कि, “जो जोनास और सोफी टर्नर तलाक ले रहे हैं? सच्चा प्यार वास्तव में अब अस्तित्व में नहीं है,”। एक यूजर ने ट्वीट किया, ‘आपका क्या मतलब है कि अब वे तलाक ले सकते हैं।’

First published on: Sep 04, 2023 07:57 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.