---विज्ञापन---

Krishna Bhatt-Vedant Wedding: कृष्णा भट्ट ने बॉयफ्रेंड वेदांत सारदा से की शादी, जानें कौन हैं विक्रम भट्ट के दामाद

Krishna Bhatt-Vedant Wedding: इन दिनों डायरेक्टर और फिल्म प्रोड्यूसर विक्रम भट्ट की बेटी कृष्णा भट्ट खूब सुर्खियों में है। कृष्णा भट्ट बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही। इस बीच बीते दिन यानी रविवार को कृष्णा भट्ट ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड वेदांत सारदा से मुंबई में शादी कर ली है और दोनों एक-दूजे के हो […]

Krishna Bhatt-Vedant Wedding
Krishna Bhatt-Vedant Wedding

Krishna Bhatt-Vedant Wedding: इन दिनों डायरेक्टर और फिल्म प्रोड्यूसर विक्रम भट्ट की बेटी कृष्णा भट्ट खूब सुर्खियों में है। कृष्णा भट्ट बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही।

इस बीच बीते दिन यानी रविवार को कृष्णा भट्ट ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड वेदांत सारदा से मुंबई में शादी कर ली है और दोनों एक-दूजे के हो गए। अब कपल की शादी के फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Madhu Mantena Wedding: एक-दूजे के हुए मधु मेंटाना-इरा त्रिवेदी, शादी के बाद किया खास पोस्ट

कृष्णा भट्ट ने बॉयफ्रेंड वेदांत सारदा की शादी

बता दें कि अपनी स्पेशल डे पर कृष्णा भट्ट ने गोल्डन वर्क वाला मरून ट्रेडिशनल लहंगा चुना था और इसे हैवी ज्वैलरी के साथ पेयर किया था। इस लुक में कृष्णा बेहद खूबसूरत लग रही थी। वहीं, उनके दूल्हे राजा वेदांत सारदा ने व्हाइट कलर की शेरवानी पहनी थी, जिसमें वो भी खूब जंच रहे थे। कपल की शादी की खास बात ये भी है कि उन्होंने उसी दिन शादी की, जिस दिन एक साल पहले उन्होंने डेटिंग शुरू की थी।

एक साल से डेटिंग कर रहे थे कृष्णा भट्ट और वेदांत 

बता दें कि कृष्णा भट्ट और वेदांत पिछले एक साल से डेटिंग कर रहे हैं। साथ ही एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि- “हम जानते थे कि हम वास्तव में एक साथ आगे जाएंगे। ठीक एक साल बाद, हम शादी के बंधन में बंध रहे हैं और हमारी एक साल की सालगिरह हमारी शादी का दिन है।”

विक्रम भट्ट और अदिति भट्ट की बेटी है कृष्णा

बताते चलें कि कृष्णा भट्ट डायरेक्टर-प्रोड्यूसर विक्रम भट्ट और अदिति भट्ट की बेटी है। वहीं, कृष्णा भट्ट खुद डायरेक्टर होने के साथ-साथ प्रोड्यूसर भी हैं। साल 2012 में एक असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर उन्होंने अपनी जर्नी को शुरू किया था।

यह भी पढ़ें- Animal Pre-Teaser: एक्शन और ड्रामा से भरपूर है ‘एनिमल’, फिल्म का प्री-टीजर आउट

एक बिजनेसमैन हैं वेदांत सारदा

वहीं, अगर वेदांत सारदा के बारे में बात करें तो वेदांत सारदा एक बिजनेसमैन हैं, जिन्होंने 20 करोड़ रुपये की ट्रैवल कंपनी बनाई है। वेदांत ने 6 लाख रुपये के इंवेस्टमेंट के साथ शुरुआत की और आज अपने फील्ड में टॉप पर हैं।

काफी ऊंचाई पर पहुंच गए हैं- कृष्णा 

एक इंटरव्यू में बात करते हुए कृष्णा ने कहा था कि- ‘मेरे मंगेतर वेदांत सारदा के पास एक ट्रैवल इंजन है जिसे WTFair कहा जाता है। यह सबसे तेज हॉलिडे प्लानिंग इंजन है उन्होंने और उनके बड़े भाई वरुण भैया ने उस कंपनी के तहत कई वर्टिकल खोले हैं। उन्होंने 2014 में शुरुआत की थी और वे जो करते हैं उसमें काफी ऊंचाई पर पहुंच गए हैं।’

First published on: Jun 12, 2023 11:49 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.