---विज्ञापन---

गारंटी देता हूं सलमान खान शादी नहीं करेगा, मिथुन दा ने भाईजान के बैचलरहुड पर की भविष्यवाणी

Mithun Chakraborty Prediction Salman Khan Marriage: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की शादी को लेकर हमेशा अटकलें लगी रहती हैं, लेकिन बॉलीवुड कलाकार मिथुन चक्रवर्ती ने इस पर भविष्यवाणी करते हुए साफ कहा कि सलमान खान कभी शादी नहीं करेगा, मैं गारंटी देता हूं। जानें, उन्होंने ऐसा क्यों कहा।

Mithun Chakraborty Prediction Salman Khan Marriage
Mithun Chakraborty Prediction Salman Khan Marriage

Mithun Chakraborty Prediction Salman Khan Marriage: बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार मिथुन चक्रवर्ती जिन्हें हाल ही में पद्म भूषण अवार्ड से नवाजा गया है, को बॉलीवुड में मिथुन दा के नाम से भी जाना जाता है। हाल ही में मिथुन चक्रवर्ती ने जी टीवी के रियलिटी शो Saregamapa पर सलमान खान के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने ये भी कहा कि मैं पूरे दावे से कह सकता हूं कि सलमान खान शादी नहीं करेगा। चलिए जानते हैं, मिथुन दा ने ऐसा क्यों कहा।

सलमान खान ने तोड़ा वैनिटी वैन का लॉक

मिथुन दा हाल ही में जी टीवी के शो सारेगामापा में नजर आए जिसे सिंगर और एक्टर आदित्य नारायण होस्ट कर रहे हैं। इस शो में जब आदित्य ने मिथुन दा से पूछा कि उन्होंने इतने बड़े कलाकारों के साथ काम किया है तो सबसे ज्यादा उन्हें किसने तंग किया है? तो मिथुन दा ने कहा कि डेफिनेटली सलमान खान ने। जब उनसे पूछा गया कि ऐसा क्यों? तो उन्होंने बताया कि सलमान खान बहुत ही शरारती है। मिथुन दा ने बताया कि सलमान खान को मुझसे बहुत प्यार है। हम दोनों जब एक साथ होते हैं तो वह कभी चुप नहीं बैठता। वह मुझे खूब तंग करता है। उसे 1 मिनट का भी चैन नहीं रहता। मुझे हर वक्त ढूंढता रहेगा। अगर मैं सो भी रहा हूं तो मुझे जगा देता था। उन्होंने एक किस्सा बताते हुए कहा कि हम एक बार सेंट पीटर्सबर्ग में शूटिंग कर रहे थे। रात के दो-तीन बजे थे। मैं अपनी वैनिटी वैन को अंदर से लॉक करके सो रहा था, लेकिन मुझे नहीं पता, आज तक नहीं पता चल पाया कि सलमान खान ने वो लॉक कैसे तोड़ा। वो वैनिटी वैन में मेरे सामने खड़ा था, जब मेरी आंख खुली तो मैं उसको देखकर हैरान रह गया और वह हा हा हा करके हंस रहा था। उन्होंने कहा कि सलमान खान वाकई बहुत शरारती है।

लड़कियों को डोज देता है सलमान खान

आदित्य ने जब मिथुन दा से पूछा कि आपकी नजर में बॉलीवुड एक्टर में से सबसे ज्यादा चार्मिंग कौन है, जो लड़कियों को अट्रैक्ट करता है ? तो उन्होंने कहा सलमान शादी तो नहीं करेगा लेकिन सबको डोज देता रहता है। वह सबको ये कहता है, देखो मैं अभी तक शादीशुदा नहीं हूं, तो लड़की को लगता है कि इतना हैंडसम सुपरस्टार है तो शायद मेरे साथ ही शादी करेगा, वो लड़कियों को ऐसे ही उल्लू बनाता है।

शादी नहीं करेगा सलमान खान

मिथुन दा ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि मैं ये गारंटी से कहता हूं कि सलमान खान शादी नहीं करेगा। अभी वह सुन रहा होगा लेकिन सलमान खान कभी शादी नहीं करेगा और इतना हैंडसम आदमी से कौन प्यार नहीं करेगा? लेकिन ये शादी करने वाला नहीं है। उन्होंने ये भी बताया कि सलमान खान के साथ सेट पर उनका खूब अच्छा टाइम बीतता था और सलमान खान उनसे खूब खुलकर बातें करते हैं।

ये भी पढ़ें: उमा सोफिया और नोएलिया वॉइट कौन? जिन्होंने ब्यूटी टाइटल छोड़े, सवालों के घेरे में Miss USA पेजेंट 

First published on: May 10, 2024 06:25 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.