---विज्ञापन---

Netflix पर रोजाना 5 रुपए खर्च कर देखें ‘हीरामंडी’ से लेकर ‘लापता लेडीज’ तक ये पांच फिल्में और वेब सीरीज, वीकेंड पड़ जाएगा कम

Netflix Top 5 Latest Movie Or Web Series: ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर आप रोजाना सिर्फ 5 रुपये खर्च कर अपनी फेवरेट फिल्म और वेब सीरीज देख सकते हैं।

Netflix

Netflix Top 5 Latest Movie Or Web Series: जब से ओटीटी प्लेटफॉर्म ने अपने पैर पसारे हैं, लोगों ने थियेटर में जाना कम कर दिया है। अब जो भी फिल्म रिलीज होती है वो कुछ समय बाद ही ओटीटी पर दस्तक दे देती है। न सिर्फ फिल्में बल्कि हर तरह की शानदार वेब सीरीज भी इस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होती हैं। अब वीकेंड नजदीक है, ऐसे में अगर आप भी फिल्में और वेब सीरीज देखने के शौकीन हैं तो मात्र 5 रुपये रोजाना खर्च कर नेटफ्लिक्स पर संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी’ से लेकर ‘लापता लेडीज’ और ‘फाइटर’ तक। यकीन मानिए आप छुट्टियों में बोर नहीं होगें। दरअसल चिलचिलाती गर्मी में किसी का भी घर से बाहर निकलने का मन नहीं करता है।

ऐसे में एसी की ठंडी हवा में आप अपनी फैमिली के साथ वीकेंड इंजॉय कर सकते हैं। हां आपके दिमाग में ये भी चल रहा होगा कि हमने अपनी हैडिंग में रोजाना 5 रुपये में फिल्में और वेब सीरीज देखने की बात कैसे कही है तो कंफ्यूजन को दूर करते हुए बता दें कि नेटफ्लिक्स का मंथली सब्सक्रिप्शन सिर्फ 149 रुपये में मिलता है। ऐसे में अगर हिसाब लगाया जाए तो रोजाना 5 रुपये से भी कम में आप नेटफ्लिक्स पर अपनी फेवरेट फिल्म और सीरीज देख सकते हैं।

‘हीरामंडी द डायमंड बाजार’

सबसे पहले हम बात करते हैं संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी’ (Heeramandi The Diamond Bazaar) की जिसका लोगों को बहुत बेसब्री से इंतजार था। इस सीरीज ने 1 मई को नेटफ्लिक्स पर दस्तक दे दी थी। इस सीरीज ने रिलीज के कुछ ही दिनों में रिकॉर्ड तोड़ते हुए कम समय में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली सीरीज में अपना नाम दर्ज कर लिया है।

अगर आप वीकेंड पर कहीं बाहर नहीं जा रहे हैं तो इस सीरीज को देख सकते हैं।

‘लापता लेडीज’

आमिर खान और किरण राव के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘लापता लेडीज’ (Lapata Ladies) ने थिएटर में अच्छा प्रदर्शन किया था। वर्ल्डवाइड 27 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर चुकी मूवी ने 27 अप्रैल को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर दस्तक दे दी है। फिल्म की कहानी बहुत ही शानदार है जिसमें दिखाया गया है कि कैसे एक दुल्हन दूसरी से बदल जाती है।

आप इसे अपनी पूरी फैमिली के साथ देख सकते हैं।

‘शैतान’

अजय देवगन और आर माधवन की ‘शैतान’ (Shaitaan) एक हॉरर फिल्म है, जिसे दर्शकों की ओर से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। इस मूवी ने 8 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद 3 मई को ओटीटी पर रिलीज हो गई थी।

अगर आप हॉरर फिल्म देखने के शौकीन हैं तो नेटफ्लिक्स पर इस मूवी का जरूर लुत्फ उठाएं।

‘फाइटर’

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की ‘फाइटर’ (Fighter) ने 25 जनवरी को सिनेमाघरों में एंट्री मारी थी। इसके बाद होली के मौके पर यानी 21 मार्च को ओटीटी पर रिलीज हो गई है। अगर आप शनिवार और रविवार की छुट्टी में बोर हो रहे हैं तो नेटफ्लिक्स पर फाइटर को देख सकते हैं।

ये एक्शन से भरपूर फिल्म है जिसे देखने में मजा आ जाएगा।

‘चमकीला’

दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा की चमकीला (Chamkila) वेब सीरीज को लेकर लोगों में बज बना हुआ था। बेशक सीरीज को रिलीज हुए कई दिन हो गए हैं, लेकिन अभी भी लोगों के सिर पर इसका जादू चढ़ा हुआ है।

हां आपने अब तक नहीं देखी है तो वीकेंड पर इसे खत्म कर सकते हैं।

Tags- Catch us for latest Bollywood News, New Bollywood Movies update, Box office collection, New Movies Release , Bollywood News Hindi, Entertainment News, Bollywood Live News Today & Upcoming Movies 2024 and stay updated with latest hindi movies only on hindi news e24bollywood.com online

First published on: May 10, 2024 02:20 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.