---विज्ञापन---

Animal Pre-Teaser: एक्शन और ड्रामा से भरपूर है ‘एनिमल’, फिल्म का प्री-टीजर आउट

Animal Pre-Teaser: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर खूब सुर्खियों में है। फैंस को भी एक्टर की इस फिल्म का बेहद बेसब्री से इंतजार है। इस बीच अब रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ का प्री-टीजर वीडियो रिलीज कर दिया गया है। सोशल मीडिया पर जारी हुए इस प्री-टीजर […]

Animal Pre-Teaser
Animal Pre-Teaser

Animal Pre-Teaser: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर खूब सुर्खियों में है। फैंस को भी एक्टर की इस फिल्म का बेहद बेसब्री से इंतजार है। इस बीच अब रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ का प्री-टीजर वीडियो रिलीज कर दिया गया है।

सोशल मीडिया पर जारी हुए इस प्री-टीजर वीडियो में रणबीर कपूर लंबे बाल, घनी दाढ़ी, चेहरे पर चोट के निशान और बाजू से निकलते खून के साथ हाथ में कुल्हाड़ी लिए हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही फैंस को ये प्री-टीजर वीडियो बेहद पसंद आ रहा है।

यह भी पढ़ें- ZHZB BO Collection Day 9: बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही फिल्म, 9वें दिन किया इतना कलेक्शन

Animal Pre-Teaser वीडियो आउट

फैंस के बीच रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर खूब क्रेज बना हुआ है। फिल्म ‘एनिमल’ का प्री-टीजर वीडियो सामने आने के बाद सभी इसके लिए बहुत एक्साइटेड हो गए हैं। साथ ही बेसब्री से इसके रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि टी सीरीज ने इस प्री-टीजर वीडियो को अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है। तीन मिनट पांच सेकंड का ये वीडियो फैंस को बेहद पसंद आ रहा है।

‘एनिमल’ की कहानी

वहीं, अगर इस फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म ‘एनिमल’ की कहानी का अभी तक मेकर्स ने कोई खुलासा नहीं किया है। साथ ही इस पर रणबीर कपूर का कहना था कि- बाप-बेटे की इस कहानी में कुछ ऐसे टर्न और ट्विस्ट हैं जिसकी उम्मीद दर्शकों ने उनसे नहीं की होगी। एनिमल को लेकर रणबीर कपूर ने बताया है कि इसमें वह ग्रे शेड अवतार में दिखाई देंगे।

5 भाषाओं में दुनिया भर में रिलीज होगी फिल्म

साथ ही बता दें कि इस फिल्म में रणबीर, लेखक-निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा के साथ काम करते नजर आएंगे। वहीं, नए साल के मौके पर फिल्म ‘एनिमल’ की पहली झलक को शेयर किया गया था। बताते चलें कि इस फिल्म में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। वहीं, ये फिल्म 11 अगस्त 2023 को हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम सहित 5 भाषाओं में दुनिया भर में रिलीज की जाएगी।

First published on: Jun 11, 2023 12:02 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.