---विज्ञापन---

Video: बिना ब्रा और ब्लाउज के साड़ी पहन देसी गर्ल ने किया डांस, वायरल हुआ क्लिप

Priyanka Chopra Braless Video: बॉलीवुड की देसी गर्ल यानि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने बीते दिन अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है। एक्ट्रेस ने अपने पति निक के साथ अपना जन्मदिन बड़े ही रोमांटिक अंदाज में मनाया था, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। अब हाल ही में देसी गर्ल का […]

Priyanka Chopra Braless Video: बॉलीवुड की देसी गर्ल यानि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने बीते दिन अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है। एक्ट्रेस ने अपने पति निक के साथ अपना जन्मदिन बड़े ही रोमांटिक अंदाज में मनाया था, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। अब हाल ही में देसी गर्ल का एक वीडियो इंटरनेट वर्ल्ड में छाया हुआ है।

और पढ़िए –पूनम पांडे ने जनसंख्या नियंत्रण पर दे दिया ऐसा बयान, यूजर बोला- ‘बेचारी डर गई’

और पढ़िए बॉलीवुड प्रोड्यूसर के खिलाफ ईडी ने किया केस दर्ज, करोड़ों रुपये की मनी लॉन्ड्रिंग का है मामला

हाल ही में जो वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है, वो प्रियंका चोपड़ा का एक थ्रोबैक वीडियो है, जिसको उनके बर्थडे का बताया जा रहा है। मगर ऐसा नहीं है ये वीडियो उनकी फिल्म के सेट पर शूटिंग के दौरान का है। इस वीडियो में देसी गर्ल ने बिना ब्लाउज और ब्रा डाले सिर्फ साड़ी पहनी हुई है, जिसका पल्लू बार-बार खिसक रहा है। एक्ट्रेस शिमरी साड़ी के पल्लू को बार-बार संभालते हुए डांस कर रही और अपना बैकलेस लुक फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं।

आगे बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड में लंबे वक्त तक काम किया है, लेकिन अब वो ज्यादातर हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स पर ही फोकस करती हैं। इंडियन मूवीज में उन्होंने कई बोल्ड और डेयरिंग किरदार प्ले किए हैं, लेकिन अब इंटरनेशनल स्टार बन चुकीं प्रियंका चोपड़ा की पूरी दुनिया उनके परिवार और विदेशी प्रोजेक्ट्स पर ही सीमित है। हालांकि, कभी-कभी में वो हिंदी फिल्मों में भी अपनी झलक दिखाती रहती हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jul 19, 2022 06:26 PM