Wednesday, December 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: पूनम पांडे ने जनसंख्या नियंत्रण पर दे दिया ऐसा बयान, यूजर बोला- ‘बेचारी डर गई’

- Advertisement -

Poonam Pandey Video: बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) सुर्खियों में रहना बखूबी जानती हैं। एक्ट्रेस को अक्सर अपने अवतार और अंदाज से लाइलाइट बटोरते देखा जाता है। बीते दिनों वो कंगना रनौत के कॉन्ट्रोवर्सियल शो ‘लॉकअप’ में अपनी बेबाकी से चर्चाओं में घिरी हुई थीं। वहीं, अब एक्ट्रेस ने बढ़ती जनसंख्या को लेकर ऐसा बयान दे दिया है, जिसकी वजह से वो हेडलाइंस का हिस्सा बन गई हैं। पूनम का वीडियो (Poonam Pandey Video) इंटरनेट वर्ल्ड में ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है।

पूनम पांडे के लेटेस्ट स्पॉटेड वीडियो (Poonam Pandey Spotted Video) को बॉलीवुड के मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस क्लिप में हॉट एक्ट्रेस एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं। इसी दौरान उनको कैप्चर कर रहे पैपराजी उनसे एक सवाल पूछ लेते हैं, जिसका जवाब देकर पूनम फिर से सुर्खियों में छा गई हैं। पूनम का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

और पढ़िए –‘शमशेरा’ की शूटिंग के दौरान कैंसर से लड़ रहे थे संजय दत्त, डायरेक्टर ने किया ये बड़ा खुलासा

वीडियो में पैपराजी पूनम से पूछती हैं कि जनसंख्या तेजी से बढ़ रही है इसपर आप क्या कहना चाहेंगी। पहले तो ये सवाल सुनकर पूनम हंसती हुई कहती हैं,’बच्चे ही नहीं पैदा करना चाहिए।’ इसके बाद पैपराजी दोबारा पूछती हैं कि तो क्या आप मानती हैं कि सरकार को इस बढ़ती जनसंख्या को कंट्रोल करना चाहिए। इसपर पूनम सीरियस होकर कहती हैं,’100 प्रतिशत…बिल्कुल कंट्रोल करना…हमारी मुंबई की ही जनसंख्या देख लीजिए, कितनी है।’

और पढ़िए –मालदीव से लौटे विक्की कौशल-कटरीना कैफ, एक दूजे का हाथ थामे आए नजर

पूनम अपने इसी बयान से सुर्खियों में आ गई हैं। साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स इसपर ताबड़तोड़ रिएक्शन देते देखे जा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,’इनसे ये सवाल पूछने का क्या मतलब बनता है।’ दूसरे ने लिखा,’जनरल नॉलेज पूछ लिया तो बेचारी डर गई। सिर्फ एक ही जवाब 100 प्रतिशत।’ दूसरी तरफ लोग पूनम के बयान का समर्थन करते देखे जा रहे हैं। साथ ही लव और फायर वाला इमोजी भी ड्रॉप करते देखे गए हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts