Friday, October 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Photo: बॉलीवुड प्रोड्यूसर के खिलाफ ईडी ने किया केस दर्ज, करोड़ों रुपये की मनी लॉन्ड्रिंग का है मामला

- Advertisement -

Money Laundering Case On Prerna Arora: ‘पैडमैन’, ‘परी’ और ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ जैसी फिल्में बनाने वाली बॉलीवुड प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा एक बार फिर मुसीबतों के घेरे में आ गई हैं। प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा के खिलाफ 31 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप था, इसी चलते मनी लॉन्ड्रिंग मामले को लेकर प्रेरणा अरोड़ा के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय (ED) की तरफ से केस दर्ज किया गया है।

बता दें कि दरअसल मनी लॉन्ड्रिंग के मामले को लेकर ईडी की तरफ से प्रेरणा अरोड़ा को बीतों दिनों समन भेजा गया, जिसके तहत हिंदी सिनेमा की प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा को बुधवार को पेश होना था, लेकिन मुंबई से बाहर होने के कारण वो ईडी के सामने पेश नहीं हो सकी। इसकी जानकारी प्रेरणा अरोड़ा के वकीलों के ओर से ईडी कार्यलाय में पुहंचकर दी गई। ऐसे में अब ईडी ने अपनी तरफ से सख्त कदम उठाते हुए प्रेरणा अरोड़ा के खिलाफ 31 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी के मामले के तहत मनी लॉन्ड्रिग का मुकदमा दर्ज कर दिया गया है।

आगे की जानकारी के लिए बता दें कि प्रेरणा पर कई फाइनेंसर ने धोखाधड़ी और पैसे वापस नहीं लौटाने का आरोप लगाया था। प्रेरणा अरोड़ा का मामला तब ज्यादा उछला जब प्रोड्यूसर वासु भगनानी और उनकी प्रोडक्शन कंपनी ने प्रेरणा के खिलाफ नोटिस भेजा। वासु भगनानी ने अपनी शिकायत में प्रेरणा, उनकी मां और क्रिअर्ज एंटरनेंटमेंट के पार्टनर के खिलाफ केस दर्ज करवाए। भगनानी ने प्रेरणा से तुरंत 31.6 करोड़ वापस करने की मांग की। यही नहीं करोड़ों रुपये की धोखाधड़ी के आरोप में प्रेरणा अरोड़ा पहले आठ महीने जेल काटकर आ चुकी हैं। उन्हें 2018 में अरेस्ट किया गया था और फिर वर्ष 2019 में उन्हें जमानत पर रिहाई मिली थी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss