---विज्ञापन---

Vicky Kaushal को देख फैंस का जोश हुआ हाई, ‘सैम बहादुर’ के प्रमोशन के दौरान एक्टर ने हिडेन टैलेंट दिखा स्टेज पर लगाई आग

Vicky Kaushal Promotes Sam Bahadur : विक्की कौशल अपनी फिल्म ‘सैम बहादुर’ का प्रमोशन करने कोलकाता पहुंचे थे।

Vicky Kaushal
pic credit : google

Vicky Kaushal Promotes Sam Bahadur: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अपनी मच अवेटेड फिल्म ‘सैम बहादुर’ (Sam Bahadur) को लेकर हर तरफ छाए हुए हैं। ये फिल्म भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की लाइफ पर बेस्ड है और फिल्म में विक्की ने उन्हीं का रोल प्ले किया हैं। हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का दमदार ट्रेलर भी लॉन्च किया था। फिल्म के प्रमोशन्स शुरू हो चुके है जिसके सिलसिले में एक्टर कोलकाता पहुंचे।जहां विक्की को देख उनके फैन्स क्रेजी हो गए और उनका जोरदार स्वागत किया।

यह भी पढ़ें: खान खानदान से खत्म नहीं हुआ Malaika Arora का रिश्ता! अलवीरा की बेटी पर प्यार लुटाती आईं नजर

विक्की का हुआ जोरदार स्वागत (Vicky Kaushal Promotes Sam Bahadur)

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने सबसे पहले ईस्टर्न कमांड हेडक्वार्टर फोर्ट विलियम में फिल्म को प्रमोट करते दिखें। बता दें कि, जब सैम ईस्टर्न कमांड के प्रमुख थे तब उन्होंने यहां सेवा की थी। इसके बाद ‘सैम बहादुर’ एक्टर भवानीपुर कॉलेज में नजर आएं। जहां करीब 3500 स्टूडेंट्स का क्राउड पहले से ही मौजूद था। इस दौरान विक्की को देख स्टूडेंट्स का जोश हाई था, जिसे उन्होंने जरा भी कम नहीं होने दिया। विक्की ने यहां अपनी फिल्म का ट्रेलर और ‘बढ़ते चलो’ गाना भी प्ले किया। यही नहीं, यहां आए स्टूडेंट्स के साथ उन्हें इंटरैक्ट करते देखा गया। उन्होंने ‘सैम बहादुर’ के साथ सभी से थिएटर्स में मिलने का प्रॉमिस लिया और गुजारिश भी की कि जो प्यार उन्हें लोगों से मिला है, वहीं प्यार उनकी फिल्म को भी वो दें।

कौन हैं सैम मानेकशॉ? (Vicky Kaushal Promotes Sam Bahadur)

बता दें, 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित यह फिल्म फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जिन्होंने आगे बढ़कर भारतीय सेना का नेतृत्व किया और बांग्लादेश का निर्माण भी किया था। फिल्म का निर्देशन मेघना गुलज़ार(Meghna Gulzar) ने किया हैं, जिन्होंने भवानी अय्यर और शांतनु श्रीवास्तव के साथ मिलकर इसे लिखा भी हैं। फिल्म को आरएसवीपी मूवीज के बैनर तले रॉनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित किया गया है।

कब रिलीज होगी फिल्म (Vicky Kaushal Promotes Sam Bahadur)

कोलकाता के बाद विक्की कौशल अब (Vicky Kaushal) यूपी की राजधानी लखनऊ में अपनी फिल्म का प्रमोशन करते नजर आए। जहां से उनकी तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसमें वो स्माइल करते हुए काफी हैंडसम लग रहे हैं। फिल्म में विक्की कौशल के अलावा फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा, नीरज काबी, एडवर्ड सोनेनब्लिक और जीशान अय्यूब भी मुख्य भूमिका में हैं। सैम बहादुर 1 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। बताते चलें कि इस दिन रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘एनिमल’ भी थियेटर में दस्तक देने जा रही है। रणबीर के अलावा फिल्म में रश्मिका मंदाना और बॉबी देओल लीड रोल में नजर आएंगे।

First published on: Nov 18, 2023 04:25 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.