---विज्ञापन---

खान खानदान से खत्म नहीं हुआ Malaika Arora का रिश्ता! अलवीरा की बेटी पर प्यार लुटाती आईं नजर

Malaika Arora Showered love On Alizeh Agnihotri: मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर अलिजेह के लिए खास पोस्ट शेयर की है।

Malaika Arora Showered love On Alizeh Agnihotri
pic credit : google

Malaika Arora Showered love On Alizeh Agnihotri: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अरबाज खान के तलाक को अब काफी टाइम हो गया है। जब से मलाइका और अरबाज अलग हुए है, तब से एक्ट्रेस को कभी भी खान परिवार की किसी पार्टी में नहीं देखा गया है। ना ही कभी मलाइका को खान फैमिली के किसी मेंबर के साथ देखा गया है। बस अपने बेटे अरहान के लिए ही अरबाज और मलाइका कभी-कभी साथ में स्पॉट किए जाते हैं, लेकिन तलाक के बावजूद मलाइका (Malaika Arora) का खान परिवार से दिल रिश्ता अभी भी बरकरार है। उनकी हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट को देखकर तो यही अंदाजा लगाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन का Exclusive video, बेटा-बेटी संग सुब्रत राय के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे बिग बी, ट्रोल्स के मुंह पर लगा ताला

मलाइका का स्पेशल पोस्ट (Malaika Arora Showered love On Alizeh Agnihotri)

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वो अपने एक्स हसबैंड अरबाज खान की भांजी अलीजेह पर प्यार बरसाती दिख रही हैं। दरअसल, मलाइका ने अलिजेह अग्निहोत्री (Alizeh Agnihotri) की डेब्यू फिल्म ‘फर्रे’ को लेकर खास पोस्ट शेयर किया है और साथ ही अलिजेह की खूब तारीफ भी की है। मलाइका ने तीन फोटो शेयर की है जिसमें पहली फोटो फिल्म ‘फर्रे’ का पोस्टर है। दूसरी फोटो में मलाइका खुद ‘फर्रे’ के पोस्टर सामने खड़ी दिखाई दे रही हैं और लास्ट में उन्होंने अलिजेह की तस्वीर पोस्ट की है।

सलमान खान की भांजी पर लुटाया प्यार (Malaika Arora Showered love On Alizeh Agnihotri)

मलाइका ने फोटोज शेयर करते हुए एक खास नोट भी शेयर किया है। अदाकारा ने कैप्शन में लिखा, ‘अलिज़ेह, हमारे छोटे से लड़के से लेकर परिवार में अगली पीढ़ी का नेतृत्व करने तक, कैमरे के सामने मनोरम प्राकृतिक सुंदरता तक की आपकी उल्लेखनीय यात्रा को देखकर मेरा दिल गर्मजोशी और खुशी से भर गया है। ‘फर्रे’ में आपका प्रदर्शन असाधारण है, जो आपकी त्रुटिहीन प्रतिभा को प्रदर्शित करता है। ऐसी खास फिल्म को चुनना और उसमें अपने आत्मविश्वास का जादू जोड़ना इसे और भी खास बना देता है। आपने न केवल अपने माता-पिता को बल्कि हम सभी को गौरवान्वित किया है। आपने अपने सभी भाइयों और बहनों के लिए लाइफ में एक हाई स्टैंडर्ड सेट किया है। हमारी निपुण यंग लेडी और फिल्म के पूरे कलाकारों को शुभकामनाएं। ‘फर्रे’ को 24 नवंबर को सिनेमाघरों में देखें।’

‘फर्रे’ से करेंगी डेब्यू (Alizeh Agnihotri Debut Movie)

बता दें कि अलिजेह अग्निहोत्री (Alizeh Agnihotri) सलमान खान की बहन अलवीरा की बेटी है। अलिजेह अपकमिंग फिल्म ‘फर्रे’ (Farrey) से अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत करने जा रही हैं। सबसे खास बात ये है कि खान खानदान से वो पहली लड़की है, जो एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं। उनकी मां अलवीरा और मासी अर्पिता दोनों ही फिल्मी दुनिया से दूर रहती हैं। मगर अलिजेह के पापा अतुल अग्निहोत्री भी हिन्दी सिनेमा में बतौर एक्टर काम कर चुके हैं और अब वो फिल्मों का प्रोडक्शन करते हैं।

First published on: Nov 18, 2023 03:31 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.