---विज्ञापन---

सालों का रिश्ता तोड़ इन स्टार्स ने बसाया किसी और के साथ घर, लिस्ट में धक-धक गर्ल भी शामिल

Bollywood Stars Shocking W\edding : बॉलीवुड सितारे अपनी फिल्मों के साथ-साथ निजी जिंदगी को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोरते हैं। अक्सर वह सितारे अपनी लव लाइफ को लेकर खासकर चर्चा में बने रहते हैं। फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई स्टार्स है जिनके अफेयर की खबरों ने जमकर सुर्खियां बटोरी है लेकिन इन सितारों की शादी […]

bollywood stars shocking wedding
pic credit: Google

Bollywood Stars Shocking W\edding : बॉलीवुड सितारे अपनी फिल्मों के साथ-साथ निजी जिंदगी को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोरते हैं। अक्सर वह सितारे अपनी लव लाइफ को लेकर खासकर चर्चा में बने रहते हैं। फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई स्टार्स है जिनके अफेयर की खबरों ने जमकर सुर्खियां बटोरी है लेकिन इन सितारों की शादी ने हर किसी को चौंका दिया था। सिनेमा जगत में ऐसे कई स्टार्स है जिनका अफेयर किसी और के साथ रहा लेकिन जब इन सितारों ने शादी की, तो लोगों के मुंह खुले रह गए थे।

यह भी पढ़ें: सेलिब्रिटीज को नचाने फिर लौट रहा Jhalak Dikhhla Jaa, कलर्स नहीं अब इस मंच पर होगा डांस का धमाल

अक्षय कुमार (Bollywood News)

अक्षय कुमार और रवीना टंडन की सीक्रेट सगाई और शादी की खबरें एक समय पर फिल्मी गलियारों में खूब सुर्खियां बटोरती थी। मगर एक्टर ने अचानक एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना से शादी करके सबको चौंका दिया था। ऐसे में अक्षय पर रवीना को चीट करने का भी आरोप लगा था।

माधुरी दीक्षित 

धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित का नाम उनके को-एक्टर संजय दत्त के साथ खूब सुर्खियों में रहा था। मगर एक्ट्रेस ने साल 1999 में डॉक्टर श्रीराम नेने से अरेंज मैरिज करके सबको हैरान कर दिया था। कहा जाता है कि एक्ट्रेस फैमली उनके और संजय दत्त के रिश्ते से खुश नहीं थी।

गोविंदा(Bollywood News)

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से लेकर डांस के लिए मशहूर अभिनेता गोविंदा का नाम भी उस समय की फेमस एक्ट्रेस नीलम के साथ काफी चर्चा में रहा था। मगर एक्टर ने साल 1987 में अपनी वाइफ सुनीता से शादी की थी। कहा जाता है कि सुनीता गोविंदा की मां की पसंद थी। तो कुछ इसे लव मैरिज बताते हैं।

करीना कपूर

करीना कपूर और शाहिद कपूर के रिलेशनशिप के बारें तो जग जाहिर है। दोनों की शादी की खबरों ने खूब तूल पकड़ा था, लेकिन करीना ने अचानक दो बच्चों के पापा सैफ अली खान से शादी करके अपने फैंस को चौंका दिया था। सैफ और करीना की शादी की खबर ने शाहिद और उनके फैंस का दिल तोड़ दिया था।

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ ने एक्टर विक्की कौशल से शादी रचाई है और दोनों आज एक हैप्पी कपल हैं। लेकिन विक्की से शादी करने से पहले तक कैटरीना का नाम रणबीर कपूर और सलमान खान के साथ काफी जुड़ा था। रणबीर से ब्रेकअप के बाद फैंस को लगने लगा था कि कैटरीना और सलमान खान जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे। मगर फिर कैटरीना ने विक्की से शादी कर ली।

First published on: Sep 19, 2023 01:21 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.