---विज्ञापन---

सेलिब्रिटीज को नचाने फिर लौट रहा Jhalak Dikhhla Jaa, कलर्स नहीं अब इस मंच पर होगा डांस का धमाल

Jhalak Dikhhla Jaa: ‘झलक दिखला जा’ छोटे पर्दे का सबसे चर्चित सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शोज में से एक है। ‘झलक दिखला जा’ सीजन 10 के बाद से ही फैंस इसके अगले सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं, अब पूरे एक साल बाद ‘झलक दिखला जा’ जल्द टीवी पर वापसी करने जा रहा […]

Jhalak Dikhhla Jaa
pic credit: Google

Jhalak Dikhhla Jaa: ‘झलक दिखला जा’ छोटे पर्दे का सबसे चर्चित सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शोज में से एक है। ‘झलक दिखला जा’ सीजन 10 के बाद से ही फैंस इसके अगले सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं, अब पूरे एक साल बाद ‘झलक दिखला जा’ जल्द टीवी पर वापसी करने जा रहा है। मगर इस बार ये शो फैंस को कलर्स टीवी पर देखने को नहीं मिलने वाला है क्योंकि इस बार ये शो दूसरे टीवी चैनल पर आएगा।

यह भी पढ़ें: दो साल बाद फिर साथ आए Samantha और Naga Chaitanya! इंस्टाग्राम से मिला बड़ा हिंट

12 साल बाद घर वापसी

दरअसल, ‘झलक दिखला जा’ का सीजन 11 कलर्स टीवी पर नहीं बल्कि सोनी टीवी पर ऑन एयर होगा। दिलचस्प बात ये है कि ‘झलक दिखला जा’ की शुरुआत ही सोनी टीवी से ही हुई थी। धमाकेदार चार सीजन पूरे होने के बाद ये रियलिटी शो सोनी टीवी से कलर्स टीवी पर शिफ्ट हो गया था। वहीं, अब कलर्स पर 6 सीजन के बाद एक बार फिर शो अपने ओरिजिनल चैनल पर कमबैक करने जा रहा है।

‘झलक दिखला जा’ का नया प्रोमो

ये गुड न्यूज सोनी टीवी ने अपने ऑफिशल सोशल मीडिया हैंडल पर फैंस के साथ शेयर की है। सोनी टीवी ने ‘झलक दिखला जा’ का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “अब डांस का होगा असली धमाल, 12 साल बाद सोनी के मंच पर फिर दिखेगा झलक दिखला जा का कमाल, केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर। झलक दिखला जा, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर भारत में अपने मूल घर में लौट आया है।”

नए चैनल के साथ नए जज

‘झलक दिखला जा’ सीजन 10 को माधुरी दीक्षित, करण जोहर, नोरा फतेही और टेरेंस लुइस ने होस्ट किया था। मगर अब नए चैनल के साथ ‘झलक दिखला जा’ में नए जज भी नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि चैनल के साथ-साथ इस शो का जज पैनल भी पूरी तरह से बदल दिया जाएगा। हालांकि अभी तक नए जज पैनल को लेकर जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन इस शो की कमबैक ने ही फैंस को खुशी से झूमने पर मजबूर कर दिया है।

First published on: Sep 19, 2023 12:07 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.