---विज्ञापन---

Katrina Kaif संग फिल्म करने पर Vicky Kaushal ने तोड़ी चुप्पी, एक्टर ने बताई असली वजह

Vicky Kaushal On Katrina Kaif: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ (The Great Indian Family) को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में उनके साथ 2017 की मिस वर्ल्ड ‘मानुषी छिल्लर’ (Manushi Chhillar) भी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं।मूवी में विक्की ने ‘भजन कुमार’ […]

Vicky Kaushal, Katrina Kaif, The Great Indian Family
Image Credit: Google

Vicky Kaushal On Katrina Kaif: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ (The Great Indian Family) को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में उनके साथ 2017 की मिस वर्ल्ड ‘मानुषी छिल्लर’ (Manushi Chhillar) भी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं।मूवी में विक्की ने ‘भजन कुमार’ का किरदार प्ले किया है। हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में विक्की कौशल ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए हैं। विक्की से उनकी पत्नी कैटरीना कैफ के साथ काम न करने के बारे में भी पूछा गया। दरअसल, जब से दोनों स्टार्स की शादी हुई है, उनके फैंस को इस कपल को साथ में देखने की बेसब्री है। विक्की ने इस सवाल का बड़ा ही रोचक जवाब दिया, तो चलिए जानते हैं कि एक्टर ने क्या कहा?

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड की इन 5 एक्ट्रेस का Underworld Gangsters से रहा कनेक्शन, किसी ने निभाया साथ तो किसी ने छोड़ा देश

इस वजह से एक साथ पर्दे पर नजर नहीं आ रहे विक्की-कटरीना

इंटरव्यू में विक्की से सवाल पूछा गया कि वो अपनी पत्नी कटरीना कैफ के साथ सिल्वर स्क्रीन कब शेयर करते दिखेंगे? इस सवाल का जवाब देते हुए एक्टर ने कहा कि, मैं और कटरीना किसी अच्छे प्रोजेक्ट की तलाश में हैं, किसी ऐसे चीज की जिसके साथ हम दोनों जुड़ सकें। हम दोनों किसी ऐसे फिल्म या प्रोजेक्ट पर एक साथ काम करेंगे जो हमें वास्तव में पसंद आएंगी और सबसे अलग होगी।

मैं और कैट अभी बस ऐसे ही प्रोजेक्ट का इंतजार कर रहे हैं। एक्टर ने यह भी साझा किया कि उनकी पत्नी कटरीना उन्हें भजन कुमार के किरदार में देखने के लिए काफी उत्साहित हैं, क्योंकि एक्टर ने अब तक पर्दे पर इस तरह का किरदार नहीं निभाया है।

इस दिन रिलीज होगी विक्की कौशल की फिल्म  (Vicky Kaushal On Katrina Kaif)

जाने-माने निर्देशक विजय कृष्ण आचार्य के डायरेक्शन में बनी ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ की कहानी के बारे में बात करे तो फिल्म भजन कुमार के जीवन पर आधारित है, जो एक हिंदू परिवार में पले-बढ़े और बाद में उन्हें और उनके परिवार को पता चला कि वह एक मुस्लिम समुदाय से संबंध रखते हैं और हिंदू परिवार ने उन्हें गोद लिया था।

विक्की कौशल और मानुषी छिल्लर स्टारर फिल्म 22 सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में सिनेप्रेमियो को विक्की कौशल का अलग अंदाज देखने को मिलने वाला है।

‘जरा हटके जरा बचके’ में नजर आए थे विक्की  (Vicky Kaushal On Katrina Kaif)

वर्कफ्रंट की बात करे तो विक्की आखिरी बार एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ में नजर आए थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 2 जून को रिलीज हुई थी। फिल्म ने दुनियाभर में 103 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया था। वहीं कटरीना जल्द ही फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस बी-टाउन के भाईजान यानी सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3’ में नजर आने वाली हैं।

First published on: Sep 19, 2023 12:23 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.