---विज्ञापन---

बॉलीवुड की इन 5 एक्ट्रेस का Underworld Gangsters से रहा कनेक्शन, किसी ने निभाया साथ तो किसी ने छोड़ा देश

Bollywood Actresses Gangster Connection:अंडरवर्ल्ड और बॉलीवुड इंडस्ट्री का हमेशा से ही गहरा नाता रहा है। ग्लैमरस से कोई भी बचा नहीं रह सकता, ऐसा ही कुछ अंडरवर्ल्ड गैंगस्टर (Underworld Gangsters ) के साथ भी हुआ और वो हसीनाओं की खुबसूरती के आगे अपना दिल हार बैठे। वहीं कुछ एक्ट्रेसस भी डॉन पर दिल हार चुकी […]

Bollywood Underworld Connection, Bollywood News
Image Credit: Google

Bollywood Actresses Gangster Connection:अंडरवर्ल्ड और बॉलीवुड इंडस्ट्री का हमेशा से ही गहरा नाता रहा है। ग्लैमरस से कोई भी बचा नहीं रह सकता, ऐसा ही कुछ अंडरवर्ल्ड गैंगस्टर (Underworld Gangsters ) के साथ भी हुआ और वो हसीनाओं की खुबसूरती के आगे अपना दिल हार बैठे। वहीं कुछ एक्ट्रेसस भी डॉन पर दिल हार चुकी हैं। आज हम आपको कुछ ऐसी ही एक्ट्रेसस के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका अंडरवर्ल्ड के गैंगस्टर के साथ नाम जुड़ चुका है। तो चलिए जानते हैं कि किसने निभाया गैंगस्टर बॉयफ्रेंड का साथ और किस ने देश छोड़ बसाया अलग आशियाना।

यह भी पढ़ें: KBC 15 के सेट पर क्यों रो पड़ा कंटेस्टें? बिग बी ने गले लगाकर किया शांत, गिफ्ट की डिजाइनर जैकेट

मोनिका बेदी  (Bollywood Actresses Gangster Connection)

एक्ट्रेस मोनिका बेदी (Monica Bedi) अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। बी-टाउन एक्ट्रेस मोनिका का ग्लैमरस लुक तो सभी के होश उड़ाता ही है, इसके अलावा उनका डॉन के साथ दोस्ती ने भी उन्हें चर्चाओं में बना दिया। एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्मों में काम न मिलने पर मोनिका ने डायरेक्टर्स को अबू सलेम (abu salem) के नाम की धमकी भी दे डाली थी।

Monica Bedi

Image Credit: Google

एक्ट्रेस की परेशानी तो तब बढ़ गई जब वो अपने डॉन बॉयफ्रेंड की वजह से जेल पहुंच गई थीं। इसके बाद उकना रिश्ता टूट गया।

मंदाकिनी

अपनी नीली आंखों और बेमिसाल खूबसूरती से लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाली ‘राम तेरी गंगा मैली’ फेम मंदाकिनी (Mandakini) 90 के दशक की फेमस एक्ट्रेस हैं। मंदाकिनी अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) से साथ रिलेशन को लेकर अक्सर चर्चाओं में रहीं। इस खबर ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री मे तहलका मचा दिया। कई बार दोनों की साथ में फोटो भी वायरल हुईं जिन्हें देख सभी हैरान रह गए।

Mandakini

Image Credit: Google

रिपोर्ट्स की मानें तो दाऊद इब्राहिम एक्ट्रेस को फिल्म में कास्ट करने के लिए डायरेक्टर्स पर प्रेशर बनाते थे। हालांकि इन दोनों के रिश्ते ने जल्द ही दम तोड़ दिया और एक्ट्रेस ने देश छोड़ विदेश में अपना घर बसा लिया।

ममता कुलकर्णी

90 के दशक की बिंदास और ग्लैमरस एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni) ने कई लोगों की नींद उड़ा दी थी। ममता ने अपनी एक्टिंग के अलावा अदाओं और जलवों से लाखों फैंस को अपना दीवाना बना लिया था। एक्ट्रेस अपने काम के अलावा अपने लव रिलेशन की वजह से सुर्खियों में आ गईं। पता हो कि एक्ट्रेस का नाम ड्रग माफिया विकी गोस्वामी (Vicky Goswami) के साथ जुड़ा था। गैंगस्टर से अपने रिलेशन को लेकर एक्ट्रेस के खिलाफ साल 2017 में ठाणे पुलिस ने गैर जमानती वारन्ट जारी किया।

Mamta Kulkarni

Image Credit: Google

हालांकि बाद में एक्ट्रेस ने अपने एक बयान से सबको चौका दिया की उनका रुझान आध्यात्म की ओर बढ़ गया है और अब वो अपनी जिंदगी को नए सिरे से जीने जा रही हैं।

हीना कौसर  (Bollywood Actresses Gangster Connection)

90 के दशक की फेमस एक्ट्रेस हीना कौसर (Heena Kausar) मशहूर फिल्ममेकर के आसिफ की बेटी थीं। एक्ट्रेस ने अपनी खूबसूरती से न सिर्फ अपने फैंस का दिल जीता बल्कि गैंग्सटर इकबाल मिर्ची (Iqbal Mirchi) भी हीना का दीवाना हो गया।

Heena Kausar

Image Credit: Goolge

हीना ने अपने इस रिश्ते को आगे बढ़ाते हुए गैंग्सटर से शादी कर ली और यूके जाकर आगे की जिंदगी की शुरुआत की।

सोना  (Bollywood Actresses Gangster Connection)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोना (Sona) और अंडरवर्ल्ड जगत का बड़ा नाम हाजी मस्तान (Haji Mastan) भी अपने रिलेशन को लेकर खबरों में रहे। हाजी और सोना के बीच का रिश्ता किसी से छिपा नहीं था।

Sona

Image Credit: Google

रिपोर्टस के अनुसार हाजी और सोना ने प्यार में पड़कर शादी कर ली। खबरों के मुताबिक ‘वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई’ फिल्म इस कपल को लेकर ही बनी है।

First published on: Sep 19, 2023 11:19 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.