---विज्ञापन---

Tejas On OTT: अब ओटीटी पर दस्तक देगी Kangana Ranaut की ‘तेजस’, जानें कब और कहां देख सकते हैं फिल्म

Tejas OTT Release: कंगना रनौत की फिल्म तेजस नए साल पर ओटीटी पर दस्तक देने जा रही है और मूवी का प्रीमियर जी5 पर होगा।

Tejas OTT Release
image credit: e24 edit

Tejas OTT Release: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्मों के दीवानों के लिए एक गुड न्यूज सामने आई है। क्वीन एक्ट्रेस की फिल्म ‘तेजस’ (Tejas)अब ओटीटी पर दस्तक देने जा रही है। यह मूवी 27 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। अब कंगना की ‘तेजस’ (Tejas) जनवरी 2024 को जी5 पर स्ट्रीम होने जा रही है।

इस दिन देगी OTT पर दस्तक (Tejas OTT Release)

इस फिल्म में कंगना रनौत (Kangana Ranaut)पायलट के किरदार में नजर आई हैं और इस एक्शन ड्रामा मूवी को बिग स्क्रीन पर फैंस से मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला था। नए साल के पहले हफ्ते में ही ‘तेजस’ (Tejas) का ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रीमियर होगा। लेडी फाइटर पायलट पर आधारित फिल्म ‘तेजस’ 5 जनवरी 2024 को जी5 पर स्ट्रीम होगी। इस फिल्म के ओटीटी रिलीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार था।

यह भी पढ़ें: Ranbir Kapoor को नेटिजन्स क्यों बता रहे सनातनी?

कितना रहा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

सर्वेश मेवारा के निर्देशन में बनी ‘तेजस’ में कंगना के अलावा अजय रघुराम और निखिल धवन अहम रोल में नजर आए हैं। 70 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर महज 5.6 करोड़ रुपये की ही कमाई की थी। जो लोग कंगना रनौत की इस फिल्म को किसी वजह से थियेटर्स में देख नहीं पाए थे, अब वो फिल्म को ओटीटी पर देख सकते हैं। यह कहानी फाइटर पायलट तेजस गिल की है, फिल्म में तेजस का रोल कंगना रनौत निभा रही हैं।

‘इमरजेंसी’ में दिखेंगी कंगना

वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले काफी समय कंगना रनौत अपनी मच-अवेटेड फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस फिल्म वो पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार को पर्दे पर उतारने वाली हैं। मूवी के नाम ‘इमरजेंसी’ से ही समझ आ रहा है कि इसमें आपको ‘इमरजेंसी’ के दौर की कहानी फिल्म के तौर पर देखने को मिलने वाली है। ‘इमरजेंसी’ अगले साल 2024 में दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

First published on: Dec 26, 2023 12:24 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.