---विज्ञापन---

Ranbir Kapoor को नेटिजन्स क्यों बता रहे सनातनी? Christmas पार्टी में एक्टर ने बोली ऐसी बात सुन अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

Ranbir Kapoor New Video: क्रिसमस पार्टी में केक काटने से पहले रणबीर कपूर का 'जय माता दी' बोलते हुए इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है।

Ranbir Kapoor Christmas Video
image credit: e24 edit

Ranbir Kapoor New Video: दुनियाभर की तरह बॉलीवुड में भी बीते दिन क्रिसमस (Christmas) की धूम देखने को मिली। सेलेब्स ने अपने-अपने अंदाज में साल के आखिरी फेस्टिवल का जश्न मनाया है। कपूर फैमिली ने अपनी परंपरा की तरह इस साल भी साथ में मिलकर क्रिसमस का जश्न मनाया। उनकी इस स्पेशल क्रिसमस पार्टी की फोटोज और वीडियोज इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है। एक वीडियो खूब देखा जा रहा है, जिसमें रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने केक कंटिग के टाइम ‘जय माता दी’ बोलते सुनाई दे रहे हैं। उनकी यह बात सुनकर नेटिजन्स खुद को उनके इस वीडियो पर रिएक्ट करने से रोक नहीं पा रहे हैं।

रणबीर कपूर वायरल वीडियो

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के भाई आदर जैन ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सब लोग मिलकर क्रिसमस केक काटने के लिए बैठे दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में आप रणबीर और उनके कजिन के साथ उनके अंकल कुणाल कपूर केक काटने के लिए तैयार बैठे दिखाई दे रहे हैं। रणबीर अपने अंकल के हाथ में चाकू देते हैं और उनको केक काटने के लिए बोलते हैं। तभी अचानक रणबीर ‘जय माता दी’ बोलते हैं। इस दौरान नव्या नवेली नंदा और समायरा कपूर भी साइड में खड़े दिखाई दे रहे हैं।

नेटिजन्स कर रहे कॉमेंट (Ranbir Kapoor New Video)

आमतौर पर लोग किसी भी काम को शुरु करने से पहले ‘जय माता दी’ बोलते नजर आते हैं। मगर क्रिसमस पार्टी में केक काटने से पहले रणबीर के ये बोलने से हर किसी का ध्यान उन पर चला गया है और लोग उनके वीडियो पर फनी कॉमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कॉमेंट कर लिखा, ‘सनातनी RK’, दूसरे यूजर ने कहा, ‘मुझे आशा है कि वे अन्य हिंदू त्योहारों को भी समान धूमधाम से मनाएंगे!’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘रणबीर काफी मजेदार लग रहे हैं।’ एक अन्य यूजर ने लिखा,’धर्मनिरपेक्षता।’ तो एक ने लिखा, ‘क्या उसने क्रिसमस केक काटते समय जय माता दी कहा?’

यह भी पढ़ें: Shahid Kapoor घर लाए ब्रांड न्यू Mercedes Maybach

राहा का फेस रिवील (Ranbir Kapoor New Video)

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने क्रिसमस पार्टी से पहले अपनी बेटी राहा कपूर का फेस भी रिवील कर दिया है। बीते दिन कपल पैपराजी के सामने पहली बार अपनी बेटी राहा को लेकर आए। राहा की तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है, और उसकी ब्लू आइज ने तो हर किसी का ध्यान अपनी भी खींच लिया है। सोशल मीडिया पर लोग राहा की वीडियो और फोटोज पर जमकर प्यार लूटा रहे हैं और उसकी तुलना राज कपूर और करिश्मा कपूर से करते भी नजर आ रहे हैं।

First published on: Dec 26, 2023 11:19 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.