Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Stree 2: राजकुमार राव ने ‘Stree’ के सीक्वल की पुष्टि की, कहा- जल्द होगी शूटिंग शुरू

Stree 2: राजकुमार राव ने 'स्त्री (Stree)' के सीक्वल की पुष्टि की है। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि 'स्त्री 2  (Stree 2)' की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी।

- Advertisement -

Stree 2 Shooting: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘मोनिका ओ माय डार्लिंग’ (Monica O My Darling) को लेकर चर्चा में हैं। उनकी यह फिल्म 11 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। इसी बीच राजकुमार (Rajkumar Rao) ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर चुकी फिल्म स्त्री (Stree) के सीक्वल की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि स्त्री 2  (Stree 2) की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी।

और पढ़िएThe Crew: पहली बार पर्दे पर तीन हसीनाएं लगाएंगी ग्लैमरस का तड़का, एक साथ दिखेंगी करीना, कृति और तबु

जल्द शुरू होगी ‘Stree 2’ की शूटिंग

राजकुमार राव ने एक इंटरव्यू में कहा, मुझे लगता है कि फिल्म के सीक्वल के बारे में  मेकर्स को फैसला लेना होगा। उम्मीद है कि ‘स्त्री 2 (Stree 2)’ की शूटिंग जल्दी ही शुरू होगी और हां निश्चित रूप से इस फिल्म के सीक्वल बनने की संभावनाएं हैं। जोकि काफी रोमांच होगा। वहीं, अभिनेता ने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा, उम्मीद है कि ‘स्त्री 2’ की शूटिंग शुरू करेंगे। हालांकि उन्होंने इस बारे में विस्तार से जानकारी देने से साफ मना कर दिया।

‘स्त्री 2’ में को लेकर उत्सुक हैं श्रद्धा कपूर

हाल ही में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक डांस ट्रेक ठुमकेश्वरी का एक बीटीएस वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में श्रद्धा ने कहा कि उन्हें सेट पर वापस आकर काफी अच्छा लग रहा है और वो जल्द ही ‘स्त्री 2’ की शूटिंग शुरू करेंगी जो मेरे लिए बहुत ही रोमांचक होने वाला है।

इस दिन से शुरू होगी शूटिंग

खबरों की मानें तो स्त्री 2 इन दिनों प्री-प्रोडक्शन वर्क में है और भेड़िया के सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद काम शुरू होगा और ये फिल्म अगले साल की शुरुआत में फ्लोर पर आ सकती है। वहीं, श्रद्धा कपूर की बीटीएस वीडियो देख कर मालूम होता है कि भेड़िया की कहानी ‘स्त्री 2’ की ओर मुडती हुई दिखाई देगी।

और पढ़िएDeepika Padukone 15 Year Completed In Cinema: दीपिका पादुकोण के सिनेमा जगत में 15 साल पूरे, इन सुपरहिट फिल्मों से बनीं स्टार

स्त्री के बारे में

अमर कोशिश के निर्देशन में बनी फिल्म स्त्री की कहानी चंदेरी गांव पर आधारित है, जहां लोग एक स्त्री के डर में जीवन जीते नजर आते हैं। वो महिला त्योहारों की रात को पुरुषों पर हमला करती है। लेकिन विक्की अपने दोस्तों के साथ गांव के इस रहस्य से पर्दा उठाने की कोशिश करता है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts