Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

The Crew: पहली बार पर्दे पर तीन हसीनाएं लगाएंगी ग्लैमरस का तड़का, एक साथ दिखेंगी करीना, कृति और तबु

करीना कपूर खान, कृति सेनन और तबु को लेकर खबर है कि बॉलीवुड की तीनों हसीनाएं पहली बार एक साथ पर्दे पर नजर आएंगी। 

- Advertisement -

The Crew: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), कृति सेनन (Kriti Sanon) और तबु (Tabu) को लेकर खबर है कि बॉलीवुड की तीनों हसीनाएं पहली बार एक साथ पर्दे पर नजर आएंगी। ऐसा पहली बार होगा जब तीनों हसीनाएं (करीना, कृति और तबु) एक साथ स्क्रीन शेयर करती हुई दिखेंगी। मतलब ये कहना गलत नहीं होगा कि, बॉलीवुड के मेकर्स को एक और तिगड़ी मिल गई है जो पर्दे पर हुस्न का तड़का लगाती हुई नजर आएंगी।

और पढ़िएDeepika Padukone 15 Year Completed In Cinema: दीपिका पादुकोण के सिनेमा जगत में 15 साल पूरे, इन सुपरहिट फिल्मों से बनीं स्टार

इस फिल्म को किया साइन!

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), कृति सेनन (Kriti Sanon) और तबु (Tabu) एक साथ फिल्म ‘द क्रू’ (The Crew) में साथ नजर आएंगी। वहीं इस फिल्म को एकता कपूर (Ekta Kapoor) और रिया कपूर (Rhea Kapoor) मिलकर बना रहे हैं। आपको बता दें, एकता और रिया इससे पहले ‘वीरे दी वेडिंग’ फिल्म (Veere Di Wedding) बना चुकी हैं जिसमें करीना कपूर खान अहम रोल में नजर आई थी। वहीं अब इस फिल्म में करीना दिखेंगी।

करीना कपूर खान का बयान

फिल्म ‘द क्रू’ (The Crew) का डायरेक्शन राजेश कृष्णन (Rajesh Krishnan) करने वाले हैं। फिल्म को लेकर करीना कपूर खान ने एक बयान भी दिया है। एक्ट्रेस ने कहा कि, ‘फिल्म वीरे दी वेडिंग में रिया कपूर के साथ काम करने में काफी मजा आया था और इस बार भी ऐसा ही होगा। रिया कपूर ने फिल्म के लिए तबू और कृति को कास्ट किया है और उनके साथ काम करने के लिए मैं काफी उत्साहित हूं। फिलहाल फिल्म की शूटिंग अभी शुरू नहीं की गई है।

और पढ़िएSalman Khan Viral Video: सलमान खान ने इस बॉक्सर संग कर दिया कुछा ऐसा, वीडियो देख आपके भी उड़ जाएंगे होश

करीना, कृति और तबु का वर्कफ्रंट

फिल्म ‘द क्रू’ (The Crew) को लेकर जानकारी मिल रही है कि इस फिल्म की शूटिंग अगले साल फरवरी में शुरू हो सकती है। कहानी और रिलीज डेट, शूटिंग की जगह को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। वहीं तीनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो, करीना कपूर खान फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आई थीं। वहीं कृति सेनन फिल्म भेड़िया’ और ‘आदिपुरुष’ में नजर आने वाली हैं। इसी के साथ तबु फिल्म ‘दृश्यम 2’ और ‘भोला’ में नजर आएंगी। वहीं अब देखना होगा कि, ये तीनों हसीनाएं पर्दे पर कितना जादू चलाती हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts