---विज्ञापन---

अपने और Tamannaah Bhatia के बॉयफ्रेंड Vijay Varma वाले शो को देख खुशी से चिल्लाई Shehnaaz Gill, बोलीं- ‘I Like It’

Shehnaaz Gill Share Story On Instagram : शहनाज गिल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ (Thank You Coming) के लिए खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। एक्ट्रेस इंडस्ट्री की मोस्ट फेमस एक्ट्रेसेस में से एक हैं। सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 13 में आने के बाद पॉपुलैरिटी पाने वाली शहनाज […]

Shehnaaz Gill , Vijay Varma
Image Credit : Google
Shehnaaz Gill Share Story On Instagram : शहनाज गिल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ (Thank You Coming) के लिए खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। एक्ट्रेस इंडस्ट्री की मोस्ट फेमस एक्ट्रेसेस में से एक हैं। सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 13 में आने के बाद पॉपुलैरिटी पाने वाली शहनाज की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। बॉलीवुड में डेब्यू करने से लेकर चैट शो को होस्ट करने और म्यूजिक वीडियो तक एक्ट्रेस सक्सेस की बुलंदियों को छू रही हैं। वहीं अब शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्रम पर एक स्टोरी शेयर की है।
लोगों की अटेंशन ग्रैब कर रही हैं शहनाज गिल

वैसे तो शहनाज गिल इन दिन खूब चर्चाओं में छाई हुईं हैं। एक्ट्रेस कभी अपनी आने वाली फिल्म ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ (Thank You Coming) के लिए सुर्खियों में हैं तो कभी अपने शो ‘देशी वाइब्स विद शहनाज गिल’ (Desi Vibes with Shehnaaz Gill) के लिए लोगों की अटेंशन को ग्रैब कर रही हैं। वहीं हाल ही में शहनाज गिल ‘निरमा’ की ब्रांड एंबेसडर भी बनी हैं जिसके लिए लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। इन सबके साथ ही एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो शेयर किया है तो चलिए जानते हैं क्या है उनकी स्टोरी में।

वीडियो शेयर कर शहनाज ने कहा- (Shehnaaz Gill Share Story On Instagram)

दरअसल, शहनाज गिल ने गिल ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वो एक रूम की झलक दिखा रही हैं। शेयर की गई वीडियो में सबसे पहले शहनाज गिल रूम में एंट्री करती हैं। इसके बाद वो अंदर आते-आते कहती हैं कि ‘मैं जैसे ही एंटर हुई रूम में, देखों मेरा एपिसोड चल रहा है विजय वर्मा वाला। इसके आगे शहनाज गिल अपने सामने खड़े हुए व्यक्ति से कहती हैं- वाओ किसने लगाया, तभी वो व्यक्ति कहता है मैंने तभी शहनाज गिल कहती हैं वैरी गुड, आई लाइक इट।’ इसके साथ ही शहनाज गिल ने वीडियो पर 2 हार्ट वाली इमोजी भी शेयर की है।

फिल्म में हैं ये स्टार कास्ट (Shehnaaz Gill Share Story On Instagram)

बात करें फिल्म की स्टार कास्ट की तो ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ में भूमि पेडनेकर के साथ शहनाज गिल, डॉली सिंह, कुशा कपिला, शिबानी बेदी, प्रधुम्न सिंह मॉल, नताशा रस्तोगी, गौतमिक, सुशांत दिवगिकर, सलोनी दैनी, डॉली अहलूवालिया, करण कुंद्रा और अनिल कपूर हैं। फिल्म का प्रीमियर टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (टीआईएफएफ) 2023 में होगा।

First published on: Sep 22, 2023 01:14 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.