---विज्ञापन---

Trailer रिलीज होते ही ट्रेंड हुआ ‘Jawan’, मिलियन में पहुंचे व्यूज, फैंस के मुंह से निकला- बाप रे बाप!

Jawan Trailer Twiter Reaction: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और नयनतारा (Nayanthara) की मच अवेटेड फिल्म जवान (Jawan) 7 सितंबर को सिनेमाघरों पर दस्तक देने वाली है। आज यानी 31 अगस्त को फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इसे देख फैंस की बेसब्री और भी ज्यादा बढ़ गई है। ट्रेलर ने आते ही धमाल मचा […]

Jawan Trailer Public Reaction, Shahrukh Khan, Jawan, Jawan Release Date
Image Credit: Google

Jawan Trailer Twiter Reaction: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और नयनतारा (Nayanthara) की मच अवेटेड फिल्म जवान (Jawan) 7 सितंबर को सिनेमाघरों पर दस्तक देने वाली है। आज यानी 31 अगस्त को फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इसे देख फैंस की बेसब्री और भी ज्यादा बढ़ गई है। ट्रेलर ने आते ही धमाल मचा दिया है। फैंस की ओर से फिल्म को बहुत प्यार मिल रहा है। ट्रेलर में शाहरुख खान का जबरदस्त अंदाज दर्शकों के दिल को छू गया है। साथ ही काली के रुप में विजय सेतुपति के रोल ने भी तहलका मचा दिया है।

यह भी पढ़ें: रिलीज होते ही वायरल हुआ ‘Jawan’ का ट्रेलर, चंद मिनटों में आए लाखों व्यूज

ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता है कि एटली ने फिल्म पर बहुत मेहनत की है। जब से जवान का ट्रेलर रिलीज हुआ है सोशल मीडिया पर धमाका सा हो गया है। हर तरफ सिर्फ शाहरुख खान के नाम का ही डंका बज रहा है। फैंस ने जवान के ट्रेलर को देखकर सोशल मीडिया पर अपने रिएक्शन की झड़ी लगा दी है। आइए जानते हैं कि शाहरुख के फैंस का फिल्म को लेकर क्या नजरिया है।

फैंस के आए रिएक्शन

जवान के ट्रेलर रिलीज ने फैंस की फिल्म को लेकर बेसब्री और भी ज्यादा बढ़ा दी है। अब हर तरफ शाहरुख खान की जवान का जलवा देखने को मिल रहा है। फैंस ने जब से ट्रेलर देखा है वो बेताब हो गए हैं। अब सोशल मीडिया पर सभी फैंस अपने रिएक्शन दे रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा-  ‘शाहरुख खान किंग थे, हैं और रहेंगे। उनका को तोड़ नहीं है’। दूसरे यूजर ने लिखा- ‘बादशाह की टक्कर में कोई नहीं है’। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘बाप रे बाप!ये इस सेंचुरी का सबसे शानदार ट्रेलर है। शाहरुख खान के शानदार सीन्स लोगों को थिएटर जाने के लिए क्रेजी कर देंगे’।

एक अन्य यूजर ने ट्रेलर पर अपनी राय देते हुए लिखा- ‘सीरियसली, इस ट्रेलर ने हर मामले में हमारी उम्मीद से आगे साबित हुई है और ये शाहरुख की अब तक की बेस्ट ट्रेलर में से एक है’।

 

एक और यूजर ने लिखा- एक ने कहा- बॉक्स ऑफिस दंगा वाले मोड में आनेवाला है, बॉम्बैस्टिक ट्रेलर।

कुछ यूजर्स तो शाहरुख की तुलना सलमान से करते हुए बोल रहे हैं- शाहरुख पुलिस वाले रोल में सभी चुलबुल और बुलबुल की जगह ले लेंगे।

फैंस के कमेंट थमने का नाम नहीं ले रहे हैं, ऐसे में एक यूजर ने लिखा- “बेटे को हाथ लगाने से पहले बाप से बात कर, ये डायलॉग बहुत ही दमदार है”।

जवान की रिलीज डेट  (Jawan Trailer Twiter Reaction)

बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ को एटली ने डायरेक्ट किया है। इसके अवाला फिल्म में गौरी खान ने प्रोड्यूसर और गौरव वर्मा ने को-प्रोड्यूसर की जिम्मेदारी निभाई है। फिल्म रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी है। तय तारीख के मुताबिक, यह फिल्म 7 सितंबर 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होने को तैयार है।

First published on: Aug 31, 2023 02:52 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.