---विज्ञापन---

Jawan Trailer Release : रिलीज होते ही वायरल हुआ ‘Jawan’ का ट्रेलर, चंद मिनटों में आए लाखों व्यूज

Jawan Trailer Release : बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ‘पठान’ के बाद अब एक बार फिर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ (Jawan) से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने के लिए तैयार हैं। जवान को लेकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं और इसकी रिलीज का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब फैंस […]

Jawan Trailer Release, Jawan, Shah Rukh Khan
Image Credit : Youtube

Jawan Trailer Release : बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ‘पठान’ के बाद अब एक बार फिर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ (Jawan) से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने के लिए तैयार हैं। जवान को लेकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं और इसकी रिलीज का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब फैंस के लिए गुड न्युज आ चुकी है और वो ये है कि ‘जवान’ का ट्रेलर रिलीज हो चूका है। फिल्म का ट्रेलर बेहद दमदार है जिसे देख फैंस की बेताबी और भी ज्यादा बढ़ गई है। सभी किंग खान की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

शाहरुख खान का ये लुक उम्मीद से ज्यादा शानदार (Jawan Trailer Release)

शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ का ट्रेलर रिलीज हो चूका है। फैंस को ये ट्रेलर उम्मीदों से कहीं ज्यादा शानदार लग रहा है। फिल्म के ट्रेलर में शाहरुख खान अपने दमदार लुक में दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही एक्टर धांसू डायलॉग्स भी बोलते हए नजर आ रहे हैं। SRK अपनी गर्ल गैंग के साथ सुपरहिट एक्शन भी करते हुए नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें : ‘Jawan’ शाहरुख खान ने मूवी रिलीज से पहले ही कमाए करोड़ों रुपये तोड़े कई रिकॉर्ड

फिल्म का ट्रेलर काफी बेहतरीन है और इसमें खास बात ये है कि शाहरुख खान ट्रेलर में एक नहीं बल्कि पांच अलग-अलग अवतार में नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में शाहरुख के साथ-साथ विजय सेतुपति का किरदार भी देखने में दमदार लग रहा है। विजय सेतुपति एक विलेन के किरदार में हैं। ट्रेलर देखने से ऐसा लग रहा है कि शाहरुख खान फिल्म में विलेन को सबक सिखाने के लिए खुद विलेन बनते हैं। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बवाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

इस डायलॉग्स से शुरू होता है ‘जवान’ का ट्रेलर (Shah Rukh Khan)

‘जवान’ के ट्रेलर की शुरुआत शाहरुख खान के डायलॉग्स से होती है जिसमे वो बोलते हैं- ‘एक राजा था, एक के बाद एक जंग हारता गया…. इन डायलॉग्स को खुद किंग खान बोलते हैं। ट्रेलर में विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, नयनतारा, दीपिका पादुकोण, सुनील ग्रोवर, रिद्धि डोगरा तक की झलक देखने को मिली है।

यह है फिल्म की रिलीज डेट (Jawan Trailer Release)

बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ को एटली ने डायरेक्ट किया है। इसके अवाला फिल्म में गौरी खान ने प्रोड्यूसर और गौरव वर्मा ने को-प्रोड्यूसर की जिम्मेदारी निभाई है। फिल्म रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी है। तय तारीख के मुताबिक, यह फिल्म 7 सितंबर 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होने को तैयार है।

First published on: Aug 31, 2023 01:08 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.