---विज्ञापन---

Satyaprem Ki Katha BO Collection Day 3: बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही कार्तिक-कियारा की जोड़ी, तीसरे दिन फिल्म ने किया इतना कलेक्शन

Satyaprem Ki Katha Box Office Collection Day 3: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और अदाकारा कियारा आडवाणी की फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ को 29 जून को रिलीज कर दिया गया। फिल्म को लेकर दर्शको में पहले से ही बहुत क्रेज था। वहीं, अब इस फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस का मिक्स्ड रिव्यू मिला है। फिल्म ‘सत्यप्रेम […]

Satyaprem Ki Katha Box Office Collection Day 15
Satyaprem Ki Katha Box Office Collection Day 15

Satyaprem Ki Katha Box Office Collection Day 3: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और अदाकारा कियारा आडवाणी की फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ को 29 जून को रिलीज कर दिया गया। फिल्म को लेकर दर्शको में पहले से ही बहुत क्रेज था। वहीं, अब इस फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस का मिक्स्ड रिव्यू मिला है।

फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ में कार्तिक और कियारा की लव स्टोरी लोगों को खूब भा रही है। वहीं, अब इस फिल्म का तीसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी आ गया है। चलिए जना लेते हैं कि ‘सत्यप्रेम की कथा’ ने अपनी रिलीज के तीसरे दिन कितना कलेक्शन किया है?

यह भी पढ़ें- Ram Charan Daughter Name: राम चरण ने रिवील किया बेटी का नाम, जानें किस नाम से जानी जाएगी ‘मेगा प्रिंसेस’

Satyaprem Ki Katha ने तीसरे दिन किया इतना कलेक्शन

एक रिपोर्ट के मुताबिक, कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ ने अपनी रिलीज के तीसरे दिन 10.15 करोड़ रुपयों की कमाई की है। हालांकि ये इस फिल्म के अनुमानित आंकड़े हैं ऑफिशियल नंबर आने के बाद इनमें थोड़ा बदलाव हो सकता है।

फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ का कुल कलेक्शन

इसी के साथ अब इस फिल्म का कुल कलेक्शन 26.40 करोड़ रुपये हो गया है। वहीं, अगर फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ की बीते दो दिनों की कमाई की बात करें तो इस फिल्म ने पहले दिन 9 करोड़ और दूसरे दिन 7 करोड़ का कलेक्शन किया है।

काफी दिनों से फिल्म का प्रमोशन कर रहे कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी

वहीं, अभिनेता कार्तिक आर्यन और अदाकारा कियारा आडवाणी पिछले काफी दिनों से फिल्म सत्यप्रेम की कथा का प्रमोशन कर रहे थे। एक्टर के लिए इस फिल्म का हिट होना बेहद जरूरी है, क्योंकि उनकी पिछली रिलीज फिल्म शहजादा बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई थी। वहीं, अब देखने वाली बात होगी कि ‘सत्यप्रेम की कथा’ कितना कलेक्शन कर पाती है।

यह भी पढ़ें- Sanjay Mishra Giddh: संजय मिश्रा की ‘गिद्ध’ ने जीता एशिया इंटरनेशनल फेस्टिवल 2023, फिल्म की ऑस्कर में भी हुई एंट्री

सत्यप्रेम और कथा की यूनिक लव स्टोरी

इसके साथ ही अगर इस फिल्म की बात करें तो इसमें कार्तिक आर्यन ने सत्यप्रेम अग्रवाल का रोल निभाया है। वहीं इस फिल्म में कियारा आडवाणनी कथा कपाड़िया के किरदार में नजर आ रही हैं। फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ सत्यप्रेम और कथा की यूनिक लव स्टोरी पर बेस्ड है।

फिल्म की स्टार कास्ट

वहीं, इस फिल्म का निर्देशन समीर विदवान ने किया है। साथ ही अगर फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें कार्तिक और कियारा के अलावा राजपाल यादव, गजराज राव, सुप्रिया पाठक, अनुराधा पटेल, शिखा तल्सानिया सहित कईं बेहद टैलेंटेड कलाकारों ने काम किया है।

First published on: Jul 02, 2023 09:55 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.