---विज्ञापन---

एक्स बॉयफ्रेंड ने किया था पूनम पांडे का बाथरूम वीडियो लीक, एक्ट्रेस बोलीं- सोचा नहीं था वो…

Poonam Pandey On Bathroom Video: फेक डेथ के बाद पूनम पांडे ने अब अपने बाथरूम वीडियो के एक्स बॉयफ्रेंड के लीक करने पर खुलकर बात की। पूनम पांडे के प्राइवेट वीडियो ने हर किसी को चौंका दिया था, उसे लेकर उन्होंने अब बड़ा खुलासा किया है।

Poonam Pandey
Poonam Pandey

Poonam Pandey On Bathroom Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे अपने बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं। कुछ महीनों पहले अपने फेक डेथ स्टंट से तो उन्होंने जमकर लाइमलाइट बटोरी थी। पूनम पांडे का कंट्रोवर्सी से पुराना नाता रहा है, कई साल पहले पूनम का लीक बाथरूम वीडियो ने जमकर सुर्खियां बटोरी थी। उस वीडियो को बाथ में यूट्यूब ने ब्लॉक कर दिया था, जिसमें वो डांस करते हुए शॉवर ले रही थीं। उस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने कयास लगाया था कि उन्होंने खुद पॉपुलैरिटी बटोरने के लिए वीडियो लीक किया है। मगर अब एक इंटरव्यू में ‘नशा’ एक्ट्रेस ने प्राइवेट वीडियो लीक होने के बाद अपने दर्दनाक एक्सपीरियंस के बारे में बताया। उन्होंने खुलासा किया कि उनके एक्स बॉयफ्रेंड ने उनके प्राइवेट वीडियो लीक किए थे।

पूनम पांडे ने बताई सच्चाई 

‘लॉकअप सीजन 1’ फेम पूनम पांडे ने हाल ही में Hauterrfly के द मेल फेमिनिस्ट से खास बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अपनी फैमिली से लेकर अपने एक्स बॉयफ्रेंड और बाथरूम वीडियो लीक के बारे में खुलकर बात की। पूनम पांडे ने बताया कि उनका परिवार उनके पैदा होने पर इसलिए खुश नहीं था, क्योंकि वो एक लड़की थी। प्राइवेट वीडियो लीक होने के बाद उन्हें क्या-क्या परेशानियों का सामना करना पड़ा था, उसे लेकर भी एक्ट्रेस ने बात की। पूनम पांडे ने अपने प्राइवेट वीडियो लीक मामले में बात करते हुए कहा कि उनके वीडियो को उनके एक्स बॉयफ्रेंड ने लीक किया था।

एक्स बॉयफ्रेंड ने फोन पर धमकाया

एक्ट्रेस ने बताया कि उनके एक्स बॉयफ्रेंड ने उनकी मर्जी के बिना ही उनका प्राइवेट वीडियो ऑनलाइन लीक कर दिया था। उस किस्से के बारे में बताते हुए पूनम ने कहा कि उन दोनों की किसी बात को लेकर लड़ाई हो रही थी, वो दोनों हाथापाई तक कर रहे थे। मगर तभी उनके एक्स बॉयफ्रेंड ने ट्रिमर उठाकर उनके बाल काटने के लिए जैसे ही अपना हाथ बढ़ाया तो वो उससे खुद को बचाकर उसके पास से भाग निकलीं। मगर वो अपना फोन उसके घर पर ही भूल आई थीं। जैसे ही वो घर आईं तो उनके पिता ने सारी बात जानने के बाद उसको फोन करके कहा कि ‘तू मेरी बेटी के साथ क्या कर रहा है।’ तब उसने मुझे फोन पर कहा कि ‘अगर तुम वापस नहीं आई तो मैं तुम्हारे फोन से प्राइवेट वीडियो पोस्ट कर दूंगा।’

पूनम पांडे का वीडियो लीक

पूनम पांडे ने आगे कहा, ‘मैंने उसकी बात सुनकर कहा कि मैं वापस तो नहीं आ रही हूं। तब उसने कहा कि तुम्हें मेरी बात पर भरोसा नहीं है। मुझे उम्मीद नहीं थी कि वो ऐसा करेगा या वो इतना नीचे तो नहीं गिरेगा। चाहे जो भी वो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ ऐसा तो नहीं करेगा। मगर उसने वो वीडियो मेरे फोन से पोस्ट कर दिया। उसके बाद हर कोई मुझे ट्रोल कर रहा था, मुझे बुरा भला कहा जा रहा था। मगर उसके दोस्त उसे फोन करके बोल रहे थे कि तू तो हीरो बन गया। भाई तू तो रॉकस्टार निकाला।’

पीरियड्स पर बात करना वर्जित

पूनम पांडे ने इंटरव्यू में अपने परिवार की रूढ़िवादी सोच के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि वो एक ऐसे परिवार से है, जहां पर पीरियड्स के बारे में ना तो आप बात करते सकते हैं और उन दोनों आपको मंदिर और रसोई तक में जाने की इजाजत नहीं है। एक बार मैं अपनी मां को बता रही थी कि मां पीरियड्स आ गए हैं, तो उनकी मां ने उन्हें आंख दिखाते हुए कहा था कि पापा बैठे हुए हैं और वो इस तरह की बात कर रही हैं।

यह भी पढ़ें: लीक हुआ पूनम पांडे और राखी सावंत का ऑडियो क्लिप, बातचीत में उठा कई राज से पर्दा

 

First published on: May 17, 2024 02:34 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.