---विज्ञापन---

Ram Charan Daughter Name: राम चरण ने रिवील किया बेटी का नाम, जानें किस नाम से जानी जाएगी ‘मेगा प्रिंसेस’

Ram Charan Daughter Name: हाल ही में साउथ के सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) और पत्नी उपासना कामिनेनी माता-पिता बने हैं। उपासना ने 20 जून को एक बेटी को जन्म दिया। चिरंजीवी परिवार में बेबी गर्ल के जन्म से खुशी की लहर है। वहीं, अब राम चरण ने अपनी बेबी गर्ल के नाम की अनाउंसमेंट […]

Ram Charan Daughter Name
Ram Charan Daughter Name

Ram Charan Daughter Name: हाल ही में साउथ के सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) और पत्नी उपासना कामिनेनी माता-पिता बने हैं। उपासना ने 20 जून को एक बेटी को जन्म दिया।

चिरंजीवी परिवार में बेबी गर्ल के जन्म से खुशी की लहर है। वहीं, अब राम चरण ने अपनी बेबी गर्ल के नाम की अनाउंसमेंट भी कर दी है। एक्टर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपन बेटी का नाम बताया है।

आज थी राम चरण की बेटी की नामकरण सेरेमनी

बता दें कि आज आरआरआर फेम राम चरण की बेटी की नामकरण सेरेमनी थी। जिसकी कुछ झलकियां उपासना ने पहले ही सोशल मीडिया पर फैंस के लिए शेयर की थी। वहीं, अब कपल ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी का नाम रिवील किया है। इसके साथ ही शेयर की गई फोटोज में बच्ची के साथ उनके दादा-दादी और नाना-नानी भी नजर आ रहे है।

ये हैं राम चरण की बेटी का नाम

राम चरण ने अपनी बेटी का नाम बहुत ही प्यारा रखा है। एक्टर की बेटी का नाम ‘कलिन कारा कोनिडेला’ है। वहीं, उपासना ने भी पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि- ‘ललिता सहस्रनाम से लिए गए इस नाम का मतलब ऊर्जा का प्रतीक है, जो आध्यात्मिक जागृति लाता है। ग्रैंड पेरेंट्स की तरफ से हमारी बेटी को बहुत सारी हग।’

पारंपरिक वेशभूषा में नजर आया परिवार

वहीं, शेयर की गई फोटोज में साफ देखा जा सकता है कि सभी लोग पारंपरिक वेशभूषा में नजर आ रहे हैं। सबके चेहरे पर खुशी साफ झलक रही है। हालांकि राम चरण ने अभी तक अपनी बेटी का चेहरा फैंस को नहीं दिखाया है। फैंस भी कलिन का चेहरा देखने के लिए एक्साइटेड है और सभी कमेंट कर के कपल को बधाई दे रहे हैं।

फैंस दे रहे कपल को बधाई

एक फैन ने बधाई देते हुए लिखा है कि- ‘मुबारक हो अन्ना’, वहीं एक और अन्य ने लिखा कि- ‘बधाई हो राम चरण सर’, साथ ही एक और यूजर ने लिखा है कि- ‘गॉड ब्लेस यू, बहुत ही प्यारा नाम है।’ इस तरह के कमेंट्स कर फैंस कपल को बधाई दे रहे हैं।

First published on: Jun 30, 2023 04:55 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.