---विज्ञापन---

प्रभास की लाइफ में होने वाली है किसी स्पेशल की एंट्री? क्रिप्टिक पोस्ट हुआ वायरल

Prabhas Instagram Story: प्रभास ने क्रिप्टिक पोस्ट से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी है, जिसमें वो किसी खास की एंट्री का जिक्र कर रहे हैं। सुपरस्टार की अपनी पोस्ट की वजह से एक्स पर ट्रेंड कर रहे हैं और वो जल्द ही फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' में अहम रोल में नजर आने वाले हैं, जिसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण लीड रोल में हैं।

prabhas insta story
प्रभास की क्रिप्टिक पोस्ट

Prabhas Instagram Story: साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) अक्सर ही अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में बने रहते हैं। प्रभास की शादी को लेकर आए दिन चर्चा होती रहती है और अब एक बार फिर उनकी शादी की अफवाहें तेजी से फैलने लगी है। इस बार एक्टर की क्रिप्टिक पोस्ट के बाद ये चर्चा तेज हो गई है कि उनकी लाइफ में किसी खास की एंट्री होने वाली है। प्रभास की शादी का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और अक्सर ही एक्टर का नाम उनकी को-स्टार्स के साथ जुड़ता रहता है। प्रभास की सोशल मीडिया पर पोस्ट देखने के बाद अब गॉसिप गलियारों में ये चर्चा जोरों पर है कि क्या एक्टर को उनकी लाइफ पार्टनर मिल गई है? या इस पोस्ट के जरिए एक्टर अपनी नई फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा रहे हैं।

पोस्ट की हो रही चर्चा

बाहुबली फेम प्रभास इन दिनों लंबे समय से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। प्रभास अचानक से फिर से चर्चा में आ गए हैं और इसकी वजह उनकी इंस्टाग्राम पोस्ट है। प्रभास ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है। प्रभास ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, ‘डार्लिंग्स… आखिरकार कोई बहुत ही खास हमारी जिंदगी में आने वाला है… वेट करें…’

प्रभास की इंस्टाग्राम स्टोरी

एक्स पर ट्रेंड हुए प्रभास

प्रभास की इस पोस्ट ने ही लोगों के बीच तहलका मचा दिया है और हर कोई जानना चाह रही है कि यहां वो किस खास की बात कर रहे हैं। प्रभास की स्टोरी को लेकर X पर यूजर्स के रिएक्शन सामने आ रहे हैं, इतना ही नहीं इस समय एक्स पर प्रभास टॉप पर ट्रेंड भी कर रहे हैं। प्रभास के फैंस फनी मीम्स शेयर कर रहे हैं, तो कुछ लोगों का कहना है कि क्या प्रभास ने इस क्रिप्टिक पोस्ट के जरिए अपनी शादी और पार्टनर को लेकर हिंट दिया है।

फैंस के बीच मची खलबली

सुपरस्टार प्रभास की इस पोस्ट के सामने आते ही फैंस के बीच खलबली मच गई है और हर कोई बेताब है कि प्रभास की इस पोस्ट के पीछे का क्या मतलब है। एक्टर अपनी पोस्ट के जरिए इसकी तरफ इशारा कर रहे हैं। हालांकि कुछ कहा नहीं जा सकता है कि प्रभास इस पोस्ट के जरिए अपनी शादी को लेकर हिंट दे रहे हैं या फिर इसकी उनकी नई फिल्म से कनेक्शन है। प्रभास का नाम बीते दिनों एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ भी जोड़ा गया था, मगर फिर एक्ट्रेस ने इन खबरों को सिर्फ अफवाह बताया था। इसके अलावा प्रभास का नाम अनुष्का शेट्टी के साथ भी खूब जोड़ा गया है। लेकिन 44 साल के हो चुके प्रभास अभी तक सिंगल है और शादी के सवाल को हमेशा ही टाल देते हैं।

यह भी पढ़ें: एक्स बॉयफ्रेंड ने किया था पूनम पांडे का बाथरूम वीडियो लीक, एक्ट्रेस बोलीं- सोचा नहीं था वो…

 

 

First published on: May 17, 2024 03:53 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.