---विज्ञापन---

पहले बहन फिर बनी बेगम, शाहरुख-सलमान संग काम कर चुकी इस एक्ट्रेस की अनोखी लव स्टोरी

Sana Khan Anas Syed Love Story: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) जो अब लाइमलाइट को अलविदा कह चुकी हैं की आज शादी की सालगिरह है। अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चाओं में रहने वाली सना का बोल्ड अंदाज कभी इंटरनेट का पारा बढ़ा देता था। लेकिन मौलवी मुफ्ती अनस सैयद (Mufti Anas […]

Sana Khan,  Anas Syed, Sana Anas Love Story, Sana Khan Anas Syed wedding anniversary

Sana Khan Anas Syed Love Story: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) जो अब लाइमलाइट को अलविदा कह चुकी हैं की आज शादी की सालगिरह है। अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चाओं में रहने वाली सना का बोल्ड अंदाज कभी इंटरनेट का पारा बढ़ा देता था। लेकिन मौलवी मुफ्ती अनस सैयद (Mufti Anas Syed) संग निकाह कर अब वो बुर्के में लिपटी नजर आती हैं। हालांकि ये कोई गलत चीज नहीं है, लेकिन हैरान करने वाली बात जरूर है कि बोल्डनेस आइकन मानी जाने वाली सना ने आखिर क्यों बॉलीवुड की चकाचौंध को छोड़ मौलवी अनस सैयद संग शादी कर ली। आज हम सना की दिलचस्प लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: 60 साल की उम्र में सुहासिनी मुले को वैज्ञानिक से हुआ प्यार, सोशल मीडिया बना इश्क का जरिया

मेलविन लुईस संग रहा रिलेशन   (Sana Khan Anas Syed Love Story)

सना खान की लाइफ अक्सर चर्चाओं में रहती है। एक्ट्रेस का नाम मशहूर डांस कोरियोग्राफर मेलविन लुईस के साथ जुड़ चुका है।हालांकि दोनों का रिश्ता लंबा नहीं चला और ब्रेकअप हो गया। पता हो कि सना ने मेलविन पर धोखा देने का आरोप लगाया था। प्यार में धोखा मिलने पर सना डिप्रेशन में चली गई थीं, जिसके चलते उन्होंने अपनी जान देने की भी कोशिश की।

मक्का में हुई सच्चे प्यार से मुलाकात

सना खान पहले प्यार में धोखा खा चुकी थीं, ऐसे में वो अंदर से टूट चुकी थीं। ऐसे में सना की मुलाकात उनके सच्चे प्यार यानी अनस से साल 2017 में मक्का से हुई थी।

अनस पहली बार में ही सना के प्यार में पड़ गए थे, और उन्होंने उनका नंबर एक कॉमन दोस्त से लिया था। अनस ने सना को मैसेज किए लेकिन सना ने कोई रिप्लाई नहीं दिया।

अनस को अच्छा इंसान नहीं समझती थी सना

सना खान ने इस बात का खुलासा खुद एक इंटरव्यू में किया था कि, पहले वो सना को अच्छा इंसान नहीं मानती थी। जब भी उन्हें अनस से कुछ काम होता था तो वो अनब्लॉक कर उनसे बात करती थीं, बाद में फिर से ब्लॉक कर देती थी।

ये सिलसिला 2017 तक चलता रहा। सना के दिल में अपनी जगह बनाने के लिए अनस ने मौलाना का सहारा लिया और सना को यकीन दिलवाया कि वो अच्छे इंसान हैं।

अनस ने 2 साल तक सना के लिए इबादत की  (Sana Khan Anas Syed Love Story)

सना के प्यार में पड़े अनस ने दो साल तक खुदा की इबादत की और उनसे अपने प्यार को माना। मौलाना ने अनस से जब बोला की वो सना से शादी कर ले तो अनस हक्के बक्के रह गए।

अनस ने इस रिकॉर्डिंग को सना को भेजा तो सना ने स्माइल वाला इमोजी के साथ रिप्लाई किया। आखिरकार अनस की इबादत पूरी हुई और साल 2020 में अनस और सना का निकाह हो गया।

First published on: Nov 21, 2023 06:30 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.