Tuesday, December 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Most Popular Female Actress: समांथा रुथ प्रभु का जलवा बरकरार,आलिया-दीपिका को छोड़ बनी मोस्ट पॉपुलर फीमेल स्टार

समांथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने ऑरमैक्स स्टार्स इंडिया लव की तरफ से जारी की गई लिस्ट में टॉप पर जगह बनाई है।

- Advertisement -

Most Popular Female Actress: समांथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुनकर उनके फैंस खुशी से झूम उठे हैं। पता चला है कि समांथा रुथ प्रभु को मोस्ट पॉपुलर फीमेल स्टार (Most Popular Female Star) का खिताब मिला है। समांथा रुथ प्रभु लिस्ट में टॉप पर हैं और उन्होंने बॉलीवुड की हसीना आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को पीछे छोड़ दिया है।

और पढ़िएShriya Saran on Samantha Ruth: ‘दृश्यम 2’ की एक्ट्रेस श्रिया सरन ने की सामंथा रुथ प्रभु की तारीफ, बोलीं- ‘वो स्ट्रॉन्ग हैं और जल्द ही…

Samantha Ruth Prabhu - Wikipedia

जानें कौन से हीरोइन किस नंबर पर

ऑरमैक्स स्टार्स इंडिया लव (Ormax Stars India Loves) की तरफ से मोस्ट पॉपुलर फीमेल स्टार्स की लिस्ट जारी गई है। इस लिस्ट में लगभग 10 एक्ट्रेस के नाम जारी किए गए थे और इस लिस्ट के टॉप पर सामंथा रुथ प्रभु ने पहली जगह हासिल की हैं। वहीं बाकी लिस्ट की बात करें तो दूसरे नंबर पर बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस आलिया भट्ट, तीसरे नंबर पर साउथ की लेडी सुपरस्टार नयनतारा, चौथे पर काजल अग्रवाल, पांचवें पर दीपिका पादुकोण, छठे पर रश्मिका मंदाना, सातवें पर कटरीना कैफ, आठवें पर अनुष्का शेट्टी, नौवें कृति सुरेश और दसवें पर त्रिशा कृष्णन का नाम शामिल है।

और पढ़िए –Fact Check: रश्मिका मंदाना ने विजय देवरकोंडा से रचाई गुपचुप शादी? इंटरनेट पर छाई वेडिंग पिक्चर!

साउथ एक्ट्रेसेस का दबदबा

ऑरमैक्स स्टार्स इंडिया लव (Ormax Stars India Loves) की तरफ से जारी की गई इस लिस्ट में साउथ सिनेमा की एक्ट्रेसेस का जलवा बरकरार है। आप देख सकते हैं कि पहले नंबर के बाद तीसरे नंबर पर भी साउथ एक्ट्रेस का नाम शामिल हैं। मलतब फिल्मों के साथ-साथ खूबसूरती के मामले में भी साउथ एक्ट्रेस बॉलीवुड की हसीनाओं को जबरदस्त टक्कर दे रही हैं और हर लिस्ट में टॉप पर अपनी जगह बना रही हैं। वहीं बॉक्स ऑफिस पर साउथ एक्ट्रेसेस का जलवा कायम है। इस खबर को सुनने के बाद फैंस सामंथा रुथ प्रभु को बधाई दे रहे हैं और खुशी जाहिर कर रहे हैं।

Samantha Ruth Prabhu Birthday: How The Actress Has Stayed Graceful and Resilient in the Eye of a Storm

एक्ट्रेस का वर्कफ्रंट

समांथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की बात करें तो इन दिनों वो फिल्म ‘यशोदा’ में नजर आ रही हैं। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म में समांथा रुथ प्रभु की एक्टिंग लोगों का दिल जीत रही हैं। आपको बता दें, सामंथा ने आइटम नंबर ‘ऊ अंटावा’ पर धमाकेदार डांस किया था जिसके बाद वो रातों-रात स्टार बन गई और आज वो लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts