Tuesday, December 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Shriya Saran on Samantha Ruth: ‘दृश्यम 2’ की एक्ट्रेस श्रिया सरन ने की सामंथा रुथ प्रभु की तारीफ, बोलीं- ‘वो स्ट्रॉन्ग हैं और जल्द ही…

'दृश्यम 2' की एक्ट्रेस श्रिया सरन ने सामंथा रुथ प्रभु की तारीफ की है। साथ ही उनकी बीमारी पर बड़ी बात कहती नजर आई हैं।

- Advertisement -

Shriya Saran on Samantha Ruth Prabhu: साउथ की हसीना श्रिया सरन (Shriya Saran) इन दिनों फिल्म ‘दृश्यम 2’ को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं। ‘दृश्यम 2’ में श्रिया को बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन के अपोजिट देखा जा रहा है। साथ ही ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। इसी बीच श्रिया का एक इंटरव्यू भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है। इस इंटरव्यू में श्रिया, एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु को लेकर कुछ ऐसा बोलती नजर आई हैं, जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर खूब हो रही है।

और पढ़िएFact Check: रश्मिका मंदाना ने विजय देवरकोंडा से रचाई गुपचुप शादी? इंटरनेट पर छाई वेडिंग पिक्चर!

Shriya Saran ने की सामंथा रुथ प्रभु की तारीफ

‘दृश्यम 2′ की एक्ट्रेस श्रिया सरन ने सामंथा रुथ प्रभु की तबीयत को लेकर बहुत कुछ कहा है। श्रिया ने सामंथा को एक स्ट्रॉन्ग महिला बताया है, साथ ही उनके जल्द ठीक होने की कामना की है। श्रिया ने कहा है,’सामंथा एक मजबूत महिला हैं और वो जल्द ही बीमारी से लड़कर जीत जाएंगी।’ श्रिया के इसी बयान की चर्चा सोशल मीडिया पर खूब हो रही है। बताते चलें कि सामंथा ने कुछ दिनों पहले ही सोशल मीडिया पोस्ट कर अपनी बीमारी का खुलासा किया था। सामंथा ने बताया था कि वो मायोसाइटिस नाम की बीमारी से जूझ रही हैं। वहीं हाल ही में सामंथा ने अस्पताल से अपनी नई तस्वीर साझा करते हुए फैंस को अपनी हेल्थ अपडेट दी।

और पढ़िएMost Popular Female Actress: समांथा रुथ प्रभु का जलवा बरकरार,आलिया-दीपिका को छोड़ बनी मोस्ट पॉपुलर फीमेल स्टार

‘दृश्यम 2’ की अबतक की कमाई

श्रिया सरन की लेटेस्ट रिलीज फिल्म ‘दृश्यम 2’ की बात करें तो ये इस समय बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। फिल्म ने रिलीज के 5 दिनों के अंदर 86.49 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये मूवी इस वीकेंड 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर सकती है।

फिल्म में नजर आ रहे ये किरदार

फिल्म ‘दृश्यम 2’ से मेकर्स को जैसी उम्मीद थी, वैसा ही रिस्पॉन्स दर्शकों से मिल रहा है। आपको बता दें, लगभग 7 साल बाद अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम’ का दूसरा पार्ट सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है। वहीं ये फिल्म साल 2022 की टॉप लिस्ट में भी शुमार हो गई है जो बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है। अजय देवगन (Ajay Devgn) की ‘दृश्यम 2’ (Drishyam-2) को अभिषेक पाठक (Abhishek Pathak) ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में अजय देवगन, तब्बू (Tabu), श्रिया सरन (Shriya Saran) और अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) अहम किरदार निभा रहे हैं।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts