Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Fact Check: रश्मिका मंदाना ने विजय देवरकोंडा से रचाई गुपचुप शादी? इंटरनेट पर छाई वेडिंग पिक्चर!

रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा की एक तस्वीर इंटरनेट पर छाई हुई है। इसे देख ऐसा लग रहा है कि दोनों ने गुपचुप शादी रचा ली है। आइए इस फोटो का सच जान लेते हैं।

- Advertisement -

Fact Check: साउथ सुपरस्टार्स रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) और विजय देवरकोंडा (vijay deverakonda) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी जबरदस्त सुर्खियों में रहते हैं। इन दोनों स्टार्स को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है। हालांकि, दोनों ही सितारे अपने सभी इंटरव्यू में खुद को सिंगल बताते नजर आते हैं। वेकेशन तक पर रश्मिका के जरिए पोस्ट की गई तस्वीरों को विजय देवरकोंडा के पिक्चर्स से कम्पेयर किया जा चुका है और माना जाता रहा है कि ये दोनों साथ में वेकेशन पर जाते हैं लेकिन साथ में पिक्चर्स अपलोड नहीं करते हैं। वहीं अब इन दोनों की एक वायरल तस्वीर ने फैंस को चौंका दिया है। इंटरनेट जगत में रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा की एक पिक्चर छाई हुई है, जिसे देख लोग ये कयास लगा रहे हैं कि दोनों ने गुपचुप शादी रचा ली है।

Rashmika vijay ने रचाई गुपचुप शादी?

रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा (Rashmika Mandanna vijay deverakonda) की वायरल तस्वीर में एक्ट्रेस बेज कलर के लहंगे में बेहद हसीन नजर आ रही हैं। वहीं विजय देवरकोंडा को व्हाइट शेरवानी में दूल्हे की तरह सजा देखा गया है। दोनों ही स्टार्स एक-दूजे को गले लगाए देखे जा रहे हैं और विजय कैमरे को देख स्माइल करते नजर आए हैं। इस पिक्चर ने ही फैंस के बज को हाई कर रखा है और लोग ये मान रहे हैं कि रश्मिका और विजय अब शादी के बंधन में बंध चुके हैं। हालांकि, इस पिक्चर का सच क्या है आइए जान लेते हैं।

फैन ने तैयार की मॉर्फ्ड तस्वीर 

रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा की ये तस्वीर किसी फैन की क्रिएटिविटी है। फैन ने दोनों की ये मॉर्फ्ड शादी की तस्वीर बनाई है, जो इंटरनेट जगत में ताबड़तोड़ वायरल हो रही है। हालांकि पिक्चर को फैंस का जबरदस्त रिएक्शन मिल रहा है और दोनों के फैन इस तस्वीर को देख ये मना रहे हैं कि काश ये तस्वीर सच में तब्दील हो जाए।

vijay deverakonda ने एक्ट्रेस को लेकर कही ये बात

विजय देवरकोंडा ने करण जौहर के टॉक शो में रश्मिका मंदाना को लेकर बात की थी। एक्टर ने कहा था,’मैंने अपने जीवन के शुरुआती दौर में उसके साथ दो फिल्में की हैं। रश्मिका प्यारी हैं और मैं वास्तव में उनसे बहुत प्यार करता हूं। वह बहुत अच्छी दोस्त हैं।’ हालांकि, विजय ने रश्मिका संग रिश्ते में होने की खबर को पूरी तरह नकार दिया था और खुद को सिंगल बताया था।

- Advertisement -

Latest Posts