---विज्ञापन---

इन स्टार्स के रील लाइफ Lip-Lock सीन से रियल लाइफ में मच चुका है बवाल, आपके फेवरेट का नाम भी है शामिल

Bollywood News: बॉलीवुड फिल्मों में किसिंग सीन होना एक आम बात है। लेकिन कई बार ये इंटिमेट सीन एक्टर की रीयल लाइफ में बवाल मचा देते हैं। ऐसा ही कुछ फेमस स्टार्स के साथ हो चुका है जब रील लिप लॉक सीन की वजह से उन्हें बीवी के गुस्से का सामना करना पड़ा। हाल ही […]

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahaani, Dharmendra, Shabana Azmi, Ajay Devgan, Emraan Hashmi
Image Credit: Instagram

Bollywood News: बॉलीवुड फिल्मों में किसिंग सीन होना एक आम बात है। लेकिन कई बार ये इंटिमेट सीन एक्टर की रीयल लाइफ में बवाल मचा देते हैं। ऐसा ही कुछ फेमस स्टार्स के साथ हो चुका है जब रील लिप लॉक सीन की वजह से उन्हें बीवी के गुस्से का सामना करना पड़ा। हाल ही में फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में धर्मेंद्र और शबाना के किसिंग सीन पर हेमा मालिनी रियेक्ट कर चुकी हैं। ऐसा पहली बार नहीं है इससे पहले भी अजय देवगन से लेकर इमरान हाशमी तक की पत्नियां भी किसिंग सीन को लेकर अपने पति से नाराज हो चुकी हैं। आइए जानते हैं कि इस लिस्ट में कौन-कौन स्टार शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: जब एक्टर ने किया बेटे की रूमर्ड गर्लफ्रेंड के साथ लिप-लॉक, मच गई थी खलबली, देखें वीडियो

धर्मेंद्र  (Bollywood News)

हाल ही में आई फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में धर्मेंद्र (Dharmendra) और शबाना के किसिंग सी पर हेमा मालिनी ने रियेक्ट किया और कहा कि वो अभी तक उनका किसिंग सीन तो नहीं देख पाई हैं लेकिन उम्मीद है कि फिल्म अच्छी ही होगी।

Dharmendra

अब इस बात से तो यही मतलब निकलता है कि वो फिल्म के इस सीन को देखना ही नहीं चाहती हैं।

अजय देवगन

एक्शन हीरो की इमेज कायम कर चुके अजय देवगन (Ajay Devgn) को तो किसिंग सीन करने के बाद काजोल (Kajol) से माफी भी मांगनी पड़ती थी।

इस बात का खुलासा द कपिल शर्मा शो में खुद काजोल ने किया था कि शिवाय में किसिंग  सीन के बाद उन्हें बंदूक से उड़ा देने की इच्छा हुई थी।

इमरान हाश्मी

सीरियल किसर के नाम का टैग पा चुके इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) भी बीवी की नाराजगी को एक बार नहीं बल्कि कई बार झेल चुके हैं। आखिरकार उन्हें ये सीन करने ही इतनी बार पड़े हैं।

इमरान हाशमी ने बताया कि उनकी वाइफ उनके किस सीन को लेकर बार-बार नाराज हो जाती हैं ऐसे में उन्हें मनाने के लिए उन्हें अपनी जेब हल्की करनी पड़ती है और उनके लिए महंगा गिफ्ट लेना पड़ता है।

आयुष्मान खुराना  (Bollywood News)

विकी डोनर फिल्म के एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने भी बताया कि जब वो अपनी फिल्म विकी डोनर देखने के लिए अपनी वाइफ ताहिरा कश्यप के साथ गए तो सब कुछ नॉर्मल था लेकिन जैसे ही किसिंग सीन आया तो ताहिरा ने झटके से अपना हाथ छुड़ा लिया।

हालांकि बाद में आयुष्मान के समझाने पर की वो सीन फिल्म के लिए जरुरी था वो मान गईं।

First published on: Aug 10, 2023 04:20 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.