---विज्ञापन---

Bollywood News: जब एक्टर ने किया बेटे की रूमर्ड गर्लफ्रेंड के साथ लिप-लॉक, मच गई थी खलबली, देखें वीडियो

Bollywood News: फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (‘Rocky aur Rani ki prem kahani’) में धर्मेंद्र (Dharmendra) और शबाना आजमी (Shabana Azmi) का किसिंग सीन हर तरफ चर्चा का विषय बन गया था। दोनों एक्टर्स के इस किस सीन ने चारों तरफ खलबली मचा दी थी। लेकिन ऐसा पहली बार नहीं है जब धर्मेंद्र […]

Bollywood News, Dharmedra, Dimple Kapadiya, Sunny Deol

Bollywood News: फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (‘Rocky aur Rani ki prem kahani’) में धर्मेंद्र (Dharmendra) और शबाना आजमी (Shabana Azmi) का किसिंग सीन हर तरफ चर्चा का विषय बन गया था। दोनों एक्टर्स के इस किस सीन ने चारों तरफ खलबली मचा दी थी। लेकिन ऐसा पहली बार नहीं है जब धर्मेंद्र ने किसी हीरोइन को किस किया हो। इससे पहले भी ऐसा कई बार हो चुका है। लेकिन एक्टर के एक किस सीन ने तो हलचल ही मचा दी थी। आप सोच रहे होंगे कि वो कौन सा सीन था जो इतना बवाल मचा गया तो हम आपकी बेसब्री को खत्म करते हुए बताने जा रहे हैं कि वो कौन सी फिल्म का किस सीन था। आइए इस बारे में विस्तार से जानने के लिए वीडियो देखते हैं।

यह भी पढ़ें: अगस्त में ये फिल्में देंगी सिनेमाघरों पर दस्तक, फैंस की बढ़ रही है एक्साइटमेंट

पहले भी इस फिल्म में लिप-लॉक कर चुके हैं धर्मेंद्र  (Bollywood News)

आपको बता दें कि साल 1991 में रिलीज हुई फिल्म ‘दुश्मन देवता’ में धर्मेंद्र ने एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया (dimple kapadia) को किस करके हैरान कर दिया था। हालांकि उन दिनों डिंपल का नाम हीमैन यानी धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल (Sunny Deol) के साथ जुड़ रहा था। दोनों अपने लव रिलेशन को लेकर चर्चा में छाए हुए थे। ऐसे में डिंपल इस लिप लॉक से दंग रह गईं और बहुत नाराज भी हुईं।

Dharmendra

डिंपल कपाड़िया को नहीं थी इस सीन के बारे में जानकारी

बता दें कि एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया को इस किसिंग सीन के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। जब अचानक से धर्मेंद्र ने उन्हें सामने से आकर किस कर दिया तो वो हैरान रह गईं और उनका मुंह खुला का खुला रह गया। हालांकि इस सीन को लेकर डिंपल बहुत नाराज भी हुई थी।

Sunny Deol

शबाना और धर्मेंद्र के किस सीन ने फिर मचा दी हलचल

अब एक बार फिर से धर्मेंद्र अपने किस सीन को लेकर चर्चा में आ गए हैं। दरअसल फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में उन दोनों का लिप लॉक सीन सुर्खियों में बना हुआ है। फैंस को उन दोनों के बीच की रोमांटिक केमेस्ट्री काफी पसंद भी आ रही है। एक कारण ये भी है कि दर्शक इस सीन की वजह से फिल्म को पसंद कर रहे हैं क्योंकि उन्हें अपने हीमैन की पुरानी फिल्में याद आ गई हैं।

धर्मेंद्र ने किसिंग सीन पर दिया रिएक्शन   (Bollywood News)

बताते चलें कि, धर्मेंद्र ने ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में हुए किसिंग सीन पर मचे बवाल पर रिएक्शन देते हुए कहा है कि, सुनने में आया है कि इस सीन ने ऑडियंस को हैरान कर दिया है। कुछ ने इसकी तारीफ भी की है। शायद लोगों को इसकी उम्मीद नहीं होगी, इसलिए जब से अचानक से आया तो वो शॉक्ड हो गए। जबकि मैंने नफीसा को जब किस किया था, तो लोगों ने तारीफ की थी।

First published on: Aug 07, 2023 06:19 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.