Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

रणबीर कपूर ने राजामौली-नागार्जुन संग चेन्नई में किया ‘ब्रह्मास्त्र’ का प्रमोशन

- Advertisement -

Brahmastra Promotion In Chennai: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) काफी समय से चर्चाओं में बनी हुई है। इस फिल्म का फैंस को काफी दिनों से इंतजार है। वहीं अब इस फिल्म का प्रमोशन करने के लिए रणबीर चेन्नई पहुंचे। प्रमोशन की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिसमें वो साउथ सिनेमा के दिग्गज कलाकारों के साथ नजर आ रहे हैं।

यहाँ पढ़िएअनन्या पांडे ने शेयर किया ‘लाइगर’ का एक्सपीरियंस, फैंस का किया शुक्रिया

चेन्नई में फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का प्रमोशन

आप देख सकते है कि वो साउथ के बड़े डायेक्टर एस.एस.राजामौली (S.S.Rajamouli) के साथ नजर आ रहे हैं साथ ही उनके साथ नागार्जुन (Nagarjuna) भी अहम रोल में नजर आ रहे हैं। सभी के लुक की बात करे तो, हमेशा की तरह राजामौली सिंपल शर्ट-पैंट में दिखाई दे रहे हैं। नागार्जुन भी शर्ट-पैंट में नजर आ रहे हैं। वहीं एक्टर रणबीर कपूर टी-शर्ट और जींस में नजर आ रहे है साथ ही उन्होंने डैनिम जैकेट पर पहन रखी है।

राजामौली और नागार्जुन भी आए नजर

खास बात ये है कि जहां एक तरफ बॉलीवुड-टॉलीवुड में बयानबाजी और बायकॉट हो रहा है तो दूसरी तरफ बॉलीवुड और साउथ के सितारे एक दूसरे की फिल्मों का समर्थन कर रहे है और साथ मिलकर काम कर रहे हैं। आपको बता दें,‘ब्रह्मास्त्र’ में आलिया भट्ट अहम किरदार निभाती हुई नजर आएंगी साथ ही इसमें अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), मौनी रॉय (Mouni Roy) और नागार्जुन (Nagarjuna) भी नजर आएंगे।

यहाँ पढ़िएबॉलीवुड डायरेक्टर सावन कुमार की तबीयत खराब, अस्पताल में भर्ती

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

‘ब्रह्मास्त्र’ में पहली बार आलिया और रणबीर एक साथ दिखेंगे। ये भी कहा जा रहा है कि फिल्म में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और  दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की भी एंट्री हो सकती हैं।  वहीं ये फिल्म 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में भी रिलीज होगी। फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है जिसका प्रमोशन शुरु हो गया है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss