Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

अनन्या पांडे ने शेयर किया ‘लाइगर’ का एक्सपीरियंस, फैंस का किया शुक्रिया

Ananya Panday Post: साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) में नजर आएंगे। ये फिल्म कल यानी की 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फैंस इस फिल्म को देखने के लिए बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और […]

Ananya Panday Post: साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) में नजर आएंगे। ये फिल्म कल यानी की 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फैंस इस फिल्म को देखने के लिए बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और अब अनन्या ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपने एक्सपीरियंस के बारे में बताया।

यहाँ पढ़िएकरीना कपूर खान ने रैंप पर बिखेरा जलवा, ब्लैक ड्रेस पहन ढाया कहर

अनन्या ने शेयर किया एक्सपीरियंस

अनन्या ने अपने इंस्टाग्राम दो फोटो और एक वीडियो शेयर किया है। पहली फोटो में वो विजय के साथ सेल्फी ले रही है। दूसरी फोटो में वो उनके गले मिलते हुए नजर आ रही हैं और वीडियो फिल्म के प्रमोशन के दौरान का है। एक्ट्रेस ने इसे शेयर करते हुए लिखा कि, ’34 दिन, 20 उड़ानें, 17 शहर – जो हमें आगे बढ़ा रहा है वो है आपका प्यार। हम दोनों ही आपके प्यार और सम्मान की इज्जत करते हैं। हर शहर ने हमें प्यार दिया है जिसे मैं इसे कभी नहीं भूलूंगा।’

एक्ट्रेस ने फैंस का किया शुक्रिया

आगे लिखा कि, ‘हमारी फिल्म कल आपकी है। हम ये सब आपके लिए करते हैं, एन्जॉय। ‘लाइगर’। वहीं विजय देवरकोंडा को लेकर कहा कि, ‘वो इतने शानदार इंसान है, मैं इनके सिवा किसी और को नहीं देख रही थी। मैं इस जर्नी को इनके सिवा किसी और के साथ इमैजिन भी नहीं कर पा रही थी। विजय आप बेस्ट हो। शुक्रिया आपका।’ बता दें, अनन्या की ये पहली फिल्म है जिसमें वो विजय देवरकोंड़ा संग स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएंगी।

यहाँ पढ़िएपत्नी आलिया की प्रेग्नेंसी का मजाक उड़ाना रणबीर को पड़ा महंगा, मांगी माफी

धमाल मचाएंगे विजय-अनन्या

‘लाइगर’ की बात करें तो ये एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है जिसमें फैंस विजय-अनन्या को पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म को पुरी जगन्नाथ ने डायरेक्ट किया है जबकि करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म से विजय बॉलीवुड में एंट्री करने कर रहे हैं। रिलीज से पहले ही इस फिल्म को लोग सुपरहिट बता रहे है और अब देखना है कि फिल्म कितना तहलका मचाती है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Aug 24, 2022 08:05 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.