Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

बॉलीवुड डायरेक्टर सावन कुमार की तबीयत खराब, अस्पताल में भर्ती

- Advertisement -

Sawan Kumar Tak Admit: बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज डायरेक्टर सावन कुमार ताक (Sawan Kumar Tak) की तबीयत खराब काफी दिनों से खराब चल रही थी जिसके बाद मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल (Kokilaben Dhirubhai Ambani Hospital) में भर्ती करवाया गया। वहीं अब उन्हें लेकर खबर आ रही है कि वो आईसीयू में भर्ती है। इस खबर के बाद से उनके परिजन और फैंस काफी परेशान नजर आ रहे हैं।

यहाँ पढ़िएकरीना कपूर खान ने रैंप पर बिखेरा जलवा, ब्लैक ड्रेस पहन ढाया कहर

सावन कुमार ताक अस्पताल में भर्ती

सावन के एक करीबी ने जानकारी दी है कि, वो लंब समय से फेफड़े संबंधी बीमारी से जूझ रहे हैं जिसके चलते उन्हें कुछ दिन पहले कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इसी के साथ ये भी खबर मिली है कि, उनकी हालत बेहद ही नाजुक बनी हुई हैं। वहीं फैंस उनकी सलामती की लगातार दुआएं मांग रहे हैं। बता दें, सावन कुमार टाक एक बेहतरीन निर्माता है जिन्होंने अपनी पहली फिल्म नौनिहाल बनाई थी, जिसमें संजीव कुमार ने भी एक अहम भूमिका निभाई थी।

फैंस मांग रहे दुआएं

अपने दौर के तमाम बड़े सितारों के साथ काम करने वाले सावन कुमार टाक ने एक डायरेक्टर के तौर पर अपनी पहली फिल्म एक्ट्रेस मीना कुमारी के साथ बनाई थी जो 1972 में रिलीज हुई थी जिसका टाइटल ‘गोमती के किनारे था। इसके बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में दी जिसमें सौतन, साजन बिन सुहागन, सौतन की बेटी, सनम बेवफा, बेवफा से वफा, खलनायिका, मां शामिल है।

यहाँ पढ़िएपत्नी आलिया की प्रेग्नेंसी का मजाक उड़ाना रणबीर को पड़ा महंगा, मांगी माफी

सावन ने दी बेहतरीन फिल्में

इतना ही नहीं उन्हें फिल्मों के निर्माण और निर्देशन के साथ-साथ गाने लिखना भी बेहद पसंद है। उन्होंने फिल्मकारों के लिए भी कई गीत लिखे है जो आज भी लोगों के जहन में हैं। शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा पर फिल्माया फिल्म सबक का गाना ‘बरखा रानी जरा जमके बरसो’ लिखा। इसी के साथ कहा जाता है कि, उन्होंने ‘कहो ना प्यार है’ फिल्म के कुछ गाने सावन कुमार ने लिखे।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss