Friday, October 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Priyanka Chopra Speech: संयुक्त राष्ट्र महासभा में प्रियंका चोपड़ा ने दिया मोटिवेशनल स्पीच, देखें

- Advertisement -

Priyanka Chopra Speech: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) उन एक्ट्रेसेस में शुमार हैं, जो अक्सर सोशल मुद्दों पर अपनी बात रखना और उनके लिए लड़ना बखूबी जानती हैं। इस बात का ताजा उदाहरण हाल ही में तब देखने को मिला, जब प्रिंयका ने न्यूयॉर्क की संयुक्त राष्ट्र महासभा (United Nations General Assembly) में 2022 के ‘एसडीजी मोमेंट’ (SDG Moment) की एक बैठक में स्पीच दी। प्रियंका ने यूनाइटेड नेशन्स जनरल असेंबली को संबोधित किया और देश-दुनिया में सब ठीक ना होने की बात कही।

यहाँ पढ़िएडांसिंग क्वीन नोरा फतेही ने शेयर किया एक्सपीरियंस, देखें जबरदस्त मूव्स

वैश्विक स्तर पर एकजुटता जरूरी-प्रियंका

दरअसल इस संबोधन से जुड़े कुछ वीडियोज और फोटोज प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से साझा किए हैं। इस वीडियो में प्रियंका ने कहा, ‘हम एक महत्वपूर्ण समय में यह बैठक कर रहे हैं, ऐसे समय में जब वैश्विक स्तर पर एकजुटता पहले से कहीं अधिक जरूरी है…देश कोविड-19 वैश्विक महामरी के भयावह प्रभावों से जूझ रहे हैं, जलवायु संकट जीवन और आजीविका को प्रभावित कर रहा है, संघर्ष बढ़ रहा है, गरीबी, विस्थापन, भुखमरी और असमानताएं दुनिया की उस नींव को कमजोर कर रहे हैं, जिसके लिए हमने काफी लंबे समय तक संघर्ष किया है’।

हमारी दुनिया में सब सही नहीं है-प्रियंका

आगे एक्ट्रेस ने कहा, ‘हमारी दुनिया में सब सही नहीं है…संकट अचानक नहीं आते, लेकिन उन्हें एक योजना के जरिए ठीक जरूर किया जा सकता है…हमारे पास वो योजना है, संयुक्त राष्ट्र सतत विकास लक्ष्य…जिसे विश्व को हासिल करना है, इन लक्ष्यों को 2015 में विश्व भर के लोगों ने मिलकर तय किया था…हम जिस दुनिया में रह रहे हैं, उसे बदलने का हमारे पास एक असाधारण मौका है’।

प्रियंका ने अपने पोस्ट को साझा कर दिया कैप्शन

इसके अलावा प्रियंका ने अपने पोस्ट को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘यूएनजीए में दूसरी बार बोलने के लिए आज सुबह संयुक्त राष्ट्र के गेट के बीच से निकलना, @unicef ​​के एक गर्वित प्रतिनिधि के रूप में, मुझे वास्तविक संतुष्टि दी है…इस वर्ष के एजेंडे में सबसे ऊपर हैं सतत विकास लक्ष्यय..आज का दिन कार्रवाई, महत्वाकांक्षा और आशा के बारे में था..यह एसडीजी को एक वास्तविकता बनाने के लिए हमें एक साथ क्या करना चाहिए, और हमारे पास खोने के लिए एक क्षण भी नहीं है…महासचिव को विशेष धन्यवाद’।

यहाँ पढ़िएबेटी मालती संग ट्रिप पर प्रियंका चोपड़ा, शेयर की खूबसूरत तस्वीर

प्रियंका के मोटिवेशन स्पीस से इंप्रेस हुए फैंस

आखिर में बताते चलें कि प्रियंका ने आगे बच्चों की पढ़ाई और उनके अधिकारों पर बात की। प्रियंका को वर्ल्ड के इतने बड़े प्लेटफॉर्म पर यूं सभी को मोटिवेट करता देख फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं और उनकी तरक्की को देख सराहना भी कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड सेजुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभीdownload करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss